34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण का आरोप

झुमरीतिलैया : तिलैया डैम ओपी अंतर्गत सिमरिया निवासी एक युवती ने तिलैया थाना में आवेदन देकर ग्राम ताजपुर थाना चौपारण जिला हजारीबाग निवासी फैज एकराम खान (पिता इदरश खान) पर शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि आरोपी युवक अब दूसरी जगह शादी करने की तैयारी […]

झुमरीतिलैया : तिलैया डैम ओपी अंतर्गत सिमरिया निवासी एक युवती ने तिलैया थाना में आवेदन देकर ग्राम ताजपुर थाना चौपारण जिला हजारीबाग निवासी फैज एकराम खान (पिता इदरश खान) पर शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि आरोपी युवक अब दूसरी जगह शादी करने की तैयारी कर रहा है.

आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि एकराम मेरे मोबाइल पर बोलता था कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं. वह कई बार मेरे घर भी आया. मैं अपनी बड़ी बहन के साथ इमाम क्लिनिक के पीछे किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करती थी. 25 जनवरी को उसने फोन किया और कहा कि अगर शादी करना है तो रात 11 बजे तैयार रहना.

इसी दिन रात में वह उसे भगा कर कोलकाता ले गया. जहां 27 को टीपू सुलतान मस्जिद में आरोपी ने उससे निकाह किया. बाद में उसने अपने रिश्तेदारों को बुलाया और मेरे साथ मारपीट की. सभी ने उसे गाड़ी में बैठ कर तिलैया भेज दिया और दस लाख रुपया दहेज के रूप में मांग की. अब आरोपी चार फरवरी को पुरूलिया की एक अन्य लड़की के साथ पुन: निकाह करने की तैयारी में है. पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ व कानूनी कार्रवाई की मांग की है. तिलैया पुलिस मामले की जांच कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें