Advertisement

kodarma

  • Jan 10 2019 7:23AM

कोडरमा : मरकच्चो में दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या

कोडरमा : मरकच्चो में दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या
दशारोखुर्द निवासी 10वीं कक्षा की छात्रा का मिला शव
मरकच्चो (कोडरमा) : मरकच्चो थाना क्षेत्र के दशारोखुर्द निवासी 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का शव बुधवार को एक खेत में बरामद हुआ. 17 वर्षीय छात्रा की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को फेंक दिया गया था. आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने पहले दुष्कर्म किया, फिर उसकी हत्या कर दी.
 
इससे पहले स्कूल से घर वापसी के क्रम में उसका अपहरण किया गया. लोगों का आरोप था कि लड़की के लापता होने के बाद पुलिस ने तुरंत सनहा दर्ज कर जांच शुरू नहीं की. लोगों ने सड़क जाम कर थाना प्रभारी के खिलाफ जम कर प्रदर्शन किया. बाद में पहुंचे एसपी ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. 
 
 जानकारी के अनुसार, 10वीं की छात्रा सोमवार को सिमरिया स्थित अपने स्कूल पढ़ने गई थी. देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की, परंतु कोई पता नहीं चलने पर छात्रा के पिता ने सोमवार की शाम को ही इसकी मौखिक सूचना मरकच्चो पुलिस को दी. पुलिस ने छात्रा के फोटो व आवेदन के साथ छात्रा के पिता को मंगलवार की सुबह थाना पर बुलाया. 
 
मंगलवार की सुबह पिता आवेदन व फोटो लेकर थाना पहुंचे, लेकिन थाना प्रभारी के नहीं रहने के कारण वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें शाम में आने के कहा. मंगलवार की शाम को फिर परिजन से आवेदन लिया गया. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement