31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झुमरीतिलैया : 16 करोड़ रुपये की जलापूर्ति योजना मंजूर, दूर होगी परेशानी

झुमरीतिलैया : इसीआरकेयू/एआइआरएफ के तत्वावधान में कोडरमा ब्रांच के सचिव बीबी सिंह के नेतृत्व में बुधवार को एइएन गझंडी के साथ बैठक हुई. इसमें यूनियन की वर्षों पुरानी मांग रेलवे कॉलोनी व रेलवे स्टेशन में पानी की समस्या के समाधान को लेकर मिली मंजूरी की जानकारी दी गयी. बताया गया कि रेलवे ने तिलैया डैम […]

झुमरीतिलैया : इसीआरकेयू/एआइआरएफ के तत्वावधान में कोडरमा ब्रांच के सचिव बीबी सिंह के नेतृत्व में बुधवार को एइएन गझंडी के साथ बैठक हुई. इसमें यूनियन की वर्षों पुरानी मांग रेलवे कॉलोनी व रेलवे स्टेशन में पानी की समस्या के समाधान को लेकर मिली मंजूरी की जानकारी दी गयी.
बताया गया कि रेलवे ने तिलैया डैम से सीधी पाइपलाइन से स्टेशन व रेलवे कॉलोनी के साथ-साथ रनिंग रूम में भी जलापूर्ति योजना को मंजूरी दे दी है.
करीब 16 करोड़ रुपये की लागत से जलापूर्ति योजना पर काम होगा. कोडरमा रनिंग रूम में रुकने वाले सभी ड्राइवर व गार्ड पानी को लेकर परेशान रहते थे. इसके अलावा रेलवे कॉलोनी के लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता था. इस मंजूरी के बाद काम पूरा होने पर लोगों को राहत मिलेगी. मंजूरी मिलने पर सभी ने खुशी जतायी.
बैठक में रेलवे में खलासी के पद पर कार्यरत कर्मियों के लिए ड्रेस अलाउंस की घोषणा की गयी. इसके अलावा जानकारी दी गयी कि रेलवे कॉलोनी कोडरमा की मरम्मत का कार्य शुरू हो चुका है. शीघ्र गझंडी स्थित रेलवे कॉलोनी का भी मरम्मत का कार्य शुरू होगा.
इसके अलावा रेलवे लाइन में काम करने वाले वैसे ट्रैक मैन जो की-मैन का काम करते हैं उनके लिए उच्चतर ग्रेड पे 2800 लागू होगा. बैठक् में यह भी निर्णय लिया गया कि जल्द ही यूनियन ऑफिस को गझंडी से शिफ्ट कर कोडरमा लाया जायेगा. बैठक में अभय कुमार, अर्पणा वर्मा, पवन कुमार, विश्वजीत कुमार, दिनेश प्रसाद, हितेश कुमार व अन्य कर्मी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें