Advertisement

kodarma

  • Aug 25 2019 9:33PM
Advertisement

झुमरीतिलैया : कार ने स्कूटी सवार को कुचला, मौत

झुमरीतिलैया : कार ने स्कूटी सवार को कुचला, मौत

प्रतिनिधि, झुमरीतिलैया 

थाना क्षेत्र के कोडरमा रेलवे स्टेशन के पास स्थित प्रिंस चार्ट के सामने शनिवार की देर रात दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान 38 वर्षीय संजय यादव पिता रामचंद्र यादव निवासी लराही थाना चौपारण जिला हजारीबाग वर्तमान पता लालमन दिग्थू चंदवारा के रूप में हुई है. 

 

बताया जाता है कि एक अनियंत्रित कार ने घटनास्थल पर स्कूटी सवार संजय को बुरी तरह कुचल दिया. ऐसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. संजय स्कूटी पर सवार होकर झंडा चौक की तरफ जा रहा था. इसी दौरान अचानक एक वाहन के द्वारा चकमा दिए जाने पर वह गिर पड़ा और कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत संजय को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, इससे पहले होटल शीतल के सामने भी एक अन्य हादसा हुआ. यहां एक मोटरसाइकिल सवार ने पैदल राहगीर को रास्ता क्रास करने के दौरान चपेट में ले लिया. हादसे में राहगीर व मोटरसाइकिल चालक दोनों घायल हो गये. 

 

कोडरमा में ट्रक व कार में टक्कर, दो घायल 

कोडरमा बाजार थाना क्षेत्र के बागीटांड काली मंदिर के पास ट्रक व कार में टक्कर हो जाने से कार में सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों की पहचान 40 वर्षीय पारसनाथी व 30 वर्षीय संतोष कुमार साहू निवासी हावड़ा कोलकाता के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार उक्त कार  को बिहार से कोलकाता जाने के क्रम में घटनास्थल के पास विपरीत दिशा से चली आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement