31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झुमरीतिलैया : 25 साल से पहचान छुपा कर रह रहा था बांग्लादेशी, गिरफ्तार

झुमरीतिलैया : करीब 25 वर्ष से एक बांग्लादेशी अपनी पहचान छुपा कर तिलैया में रह रहा था. यही नहीं उसने युवा होने पर तिलैया थाना क्षेत्र के भादोडीह निवासी के तौर पर आधार कार्ड, पासपोर्ट सहित अन्य दस्तावेज भी तैयार कर लिया. 30 वर्ष की उम्र में वह बांग्लादेश जाने की फिराक में था कि […]

झुमरीतिलैया : करीब 25 वर्ष से एक बांग्लादेशी अपनी पहचान छुपा कर तिलैया में रह रहा था. यही नहीं उसने युवा होने पर तिलैया थाना क्षेत्र के भादोडीह निवासी के तौर पर आधार कार्ड, पासपोर्ट सहित अन्य दस्तावेज भी तैयार कर लिया.
30 वर्ष की उम्र में वह बांग्लादेश जाने की फिराक में था कि इससे पहले पकड़ा गया. आरोपी की पहचान एकराम खान (पिता शहदात मौला) के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
यह मामला उस वक्त सामने आया, जब एकराम खान भारतीय पासपोर्ट के आधार पर बांग्लादेश जाने के लिए कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचा. यहां जांच के दौरान पासपोर्ट अधिकारियों को संदेह हुआ और उसे दबोच लिया गया. संदेह गहराने पर मामले को लेकर विदेशी शाखा पदाधिकारी नरेंद्र सिंह ने तिलैया थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें