25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोडरमा में पटना के आभूषण कारोबारी से लूटी गयी कार बरामद, सूई, कपड़े व जूते भी मिले

कोडरमा बाजार : पटना के फुलवारीशरीफ निवासी सोना-चांदी व्यापारी राजेश कुमार (पिता योगेंद प्रसाद) से हथियार के बल पर एक करोड़ 32 लाख नकद व साढ़े चार किलो सोना लूट के मामले का खुलासा हो गया है. कोडरमा से लूटी गयी कारोबारी की कार बिहारके नवादा जिले के गोविंदपुर के बहियारा गांव से बरामद की […]

कोडरमा बाजार : पटना के फुलवारीशरीफ निवासी सोना-चांदी व्यापारी राजेश कुमार (पिता योगेंद प्रसाद) से हथियार के बल पर एक करोड़ 32 लाख नकद व साढ़े चार किलो सोना लूट के मामले का खुलासा हो गया है. कोडरमा से लूटी गयी कारोबारी की कार बिहारके नवादा जिले के गोविंदपुर के बहियारा गांव से बरामद की गयी है. क्रेटा कार नंबर बीआर-1सीवाई-5713 से कपड़े, जूते और सूई भी बरामद की गयी है. इसकी जानकारी कोडरमा पुलिस को गोविंदपुर पुलिस ने दी है. पिछले सप्ताह शनिवार को पटना-रांची रोड पर कोडरमा से दो किलोमीटर पहले रात में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था.

दो टीमें गठित कर मामले की पड़ताल

पुलिस ने इस मामले में दो टीमें गठित की थी जो अलग-अलग जगहों पर अभियान चला रही थी. छापामारी के दौरानसोमवार को एक व्यक्ति को नवादा से हिरासत में लिया गया था, जिससे मामले को लेकर पूछताछ की गयी.यह संभावना जताई जा रही है कि घटना को अंजाम देने में व्यवसायी के अपनों का ही हाथ है. पुलिस इसीबिंदु पर आगे बढ़ रही और इसको लेकर लगातार बिहार के अलग-अलग हिस्सों में छापामारी चल रही है.

ऐसे घटी थी घटना

14 अप्रैल की रात करीब 9.30 बजे पटना के कारोबारी राजेश कुमार से बोलेरो पर सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर बड़ी राशि व सोना लूट लिया था. व्यवसायी रात भर घाटी में स्थित मंदिर में रहा था और अगली सुबह कोडरमा थाना पहुंचा था. पुलिस ने इस संबंध में कांड संख्या 73/18 दर्ज किया था. आवेदन में व्यापारी ने कहा था कि वह सोना और चांदी का कारोबार करता है. पटना और आसपास के क्षेत्रों से सोना खरीद कर उसेतमिलनाडुके कोयंबटूर के मंडी में बेचने व उसके बदले सोना के जेवर और चांदी के जेवर खरीदने का कार्य करता है. शनिवार को अपराधियों ने मेरे सहचालक पटरू को बीच रास्ते में उतार दिया. पुनः कुछ दूर जाने पर मुझे भी उतार दिया, लेकिन चालक विवेक कुमार को रजौली की ओर क्रेटा लेकर चले गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें