Advertisement

kodarma

  • Feb 12 2019 10:27PM

कोडरमा जिले के चंदवारा के जंगल में मिली शराब की मिनी फैक्टरी

कोडरमा जिले के चंदवारा के जंगल में मिली शराब की मिनी फैक्टरी

कोडरमा : झारखंड के कोडरमा के जिले के जंगली क्षेत्र में एक बार फिर अवैध शराब की मिनी फैक्टरी का भंडाफोड़ हुआ है. उत्पाद विभाग और जिला पुलिस बल ने मंगलवार को चंदवारा थाना क्षेत्र के जंगली इलाके में चल रहे शराब की मिनी फैक्टरी का उदभेदन किया है. हालांकि, इस दौरान कोई गिरफ्तारी नहीं हो पायी. बताया जाता है कि टीम ने बेंदी के बिलगढ़ा जंगल से काफी अंदर संचालित इस फैक्टरी के पास से देसी शराब का पाउच बनाने का मशीन, जेनरेटर, स्प्रीट सहित शराब बनाने का उपकरण, पाउच और रोल आदि बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में धड़ल्ले से चल रहा है अवैध और नकली शराब का कारोबार, नामकुम में नकली शराब बनाने की फैक्ट्री

जानकारी के अनुसार, उत्पाद अधीक्षक अजय कुमार गौड को सूचना मिली थी कि चंदवारा के जंगली इलाके में अवैध तरीके से देसी शराब का उत्पादन किया जा रहा है. इस सूचना पर उत्पाद अवर निरीक्षक संदीप कुमार नाग व पुलिस बल ने छापामारी की. छापामारी के दौरान यहां बड़े पैमाने पर अवैध शराब का धंधा संचालित पाया गया. देर शाम टीम बरामद सामान को जब्त कर लाने का प्रयास कर रही है.

हालांकि, इस छापेमारी के बाद टीम के अधिकारी वापस जिला मुख्यालय नहीं लौटे थे. टीम की मदद के लिए देर शाम अतिरिक्त पुलिस बल को भी उक्त स्थान के लिए रवाना किया गया है. कार्रवाई और बरामदगी को लेकर उत्पाद अधीक्षक अजय गौड़ ने बताया कि टीम में शामिल अधिकारियों के वापस आने के बाद इसके बारे में विस्तृत जानकारी दी जायेगी.

Advertisement

Comments

Advertisement