32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पिकअप वैन ने ट्रक को मारी टक्कर, एक घायल

पाठामारी : बुधवार की सुबह तकरीबन 8 बजे एनएच 327 माइकल पुल के निकट ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में पिकअप सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को आनन-फानन में इलाज हेतु ठाकुरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त […]

पाठामारी : बुधवार की सुबह तकरीबन 8 बजे एनएच 327 माइकल पुल के निकट ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में पिकअप सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को आनन-फानन में इलाज हेतु ठाकुरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से हटवायी.

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक संख्या बीआर37जी/बी 7534 तकनीकी खराबी के कारण एक दिन पूर्व से ही सड़क पर खड़ा था. सुबह तकरीबन 8 बजे पौआखाली की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे थे. पिकअप वैन ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. हालांकि ट्रक का खलासी आ रहे पिकअप के ड्राइवर की ओर इशारा करते हुए तेज आवाज भी लगायी. लेकिन तब तक पिकअप चालक ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया.
जिससे पिकअप का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और पिकअप में बायी ओर बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया बीच सड़क पर दुर्घटना होने के कारण धीरे-धीरे जाम की स्थिति पैदा होने लगी. लेकिन स्थानीय पुलिस ने तत्काल क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवा कर जाम खुलवाया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें