29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीएम ने प्रखंड मुख्यालय का किया निरीक्षण

ठाकुरगंज : जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा ने गुरुवार को प्रखंड मुख्यालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान जिला पदाधिकारी ने मनरेगा, आईसीडीएस, लोक सेवा का अधिकार एवं पैक्स चुनाव संग अंचल कार्यालय का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश संबंधित पदाधिकारियों को दिया. अंचल कार्यलय के निरीक्षण के दौरान मोटेशन के कार्य में गति लाने का […]

ठाकुरगंज : जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा ने गुरुवार को प्रखंड मुख्यालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान जिला पदाधिकारी ने मनरेगा, आईसीडीएस, लोक सेवा का अधिकार एवं पैक्स चुनाव संग अंचल कार्यालय का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश संबंधित पदाधिकारियों को दिया.

अंचल कार्यलय के निरीक्षण के दौरान मोटेशन के कार्य में गति लाने का निर्देश अंचलाधिकारी को दिया गया. इस दौरान जिलाधिकारी ने 14 आदिवासियों को बासगीत पर्चा का भी वितरण किया. इस अवसर पर डीडीसी यशपाल मीणा, एडीएम हरिशंकर प्रसाद, डीसीएलआर अमिताभ गुप्ता मौजूद थे.
भातडाला पोखर का होगा सौंदर्यीकरण
ठाकुरगंज. महाभारतकालीन भातडाला पोखर काे सौंदर्यीकरण कर सुसज्जित किया जाएगा, जिससे पर्यटकों को आकर्षित किया जा सके. उक्त बातें भातडाला पोखर के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा ने कही.
गुरुवार को भातडाला पोखर के निरीक्षण के दौरान उन्होंने इस पौराणिक स्थल की सुंदरता को और आकर्षक बनाने का सुझाव देते हुए कहा कि नगर पंचायत में इतनी जमीन और इतने आकर्षक स्थल को देखने का मौका अब तक नहीं मिला है. भातडाला पोखर के निरीक्षण के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष देवकी अग्रवाल की सार्थक पहल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनके द्वारा अभियंता को भी उपलब्ध करवाकर यथोचित कार्रवाई शीघ्र की जाएगी.
नगर पंचायत अध्यक्ष देवकी अग्रवाल द्वारा यह बताये जाने पर कि उनके द्वारा भातडाला पोखर के सौंदर्यीकरण के लिए सिलीगुड़ी के इंजीनियर से नक्शा बनवाया जा रहा है. जिलापदधिकारी ने अपनी सहमति जताते हुए यथाशीघ्र भातडाला पोखर के सौंदर्यीकरण का नक्शा देखने की भी बात कही और नगर पंचायत अध्यक्ष को यह सलाह दी कि भातडाला पोखर स्थित जमीन पर चिल्ड्रन पार्क के साथ ओपन जिम की भी व्यवस्था करायी जाए. इस अवसर पर जिला पदाधिकारी के साथ डीडीसी यशपाल मीना नगर पंचायत अध्यक्ष देवकी अग्रवाल भी साथ थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें