36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कमल नोपनी व महेश जलान में हुआ मुकाबला

खगड़िया/गोगरी : स्थानीय दुलारी कथा भवन में बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष पद के लिए मतदान हुआ है. मतदान में खगड़िया शाखा से 138 तथा बखरी शाखा से 32 मतदाताओं ने मतदान में भाग लिया. बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के जिला अध्यक्ष डा. एसके पंसारी ने बताया कि खगड़िया में 215 में तथा बखरी […]

खगड़िया/गोगरी : स्थानीय दुलारी कथा भवन में बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष पद के लिए मतदान हुआ है. मतदान में खगड़िया शाखा से 138 तथा बखरी शाखा से 32 मतदाताओं ने मतदान में भाग लिया. बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के जिला अध्यक्ष डा. एसके पंसारी ने बताया कि खगड़िया में 215 में तथा बखरी शाखा में 68 मतदाता हैं.

खगड़िया में कुल 65 प्रतिशत मतदान हुआ. सचिव सुजीत बजाज ने बताया कि चुनाव पदाधिकारी विष्णु बजाज के उपस्थिति में प्रांतीय प्रतिनिधि सह उपाध्यक्ष पवन गुजरवासिया तथा विष्णु जगनानी के देख रेख में उम्मीदवार प्रतिनिधि सचिन जगनानी के उपस्थिति में मतदान हुआ.
उन्होंने बताया कि मतगणना 24 नवम्बर को पटना में होगी. मौके पर प्रशांत खंडेलिया, बनबारीलाल भीमसारिया, श्याम खेड़िया, किशोर तुल्स्यान, रोहन भीमसारिया, प्रदीप दहलान,नारायण बजाज, हनुमान केडिया, राजेश अग्रवाल, महीप जैन, नीतिन दहलान, रोहित बजाज, सुनील अग्रवाल, मधुकर खंडेलिया, आदि मौजूद थे.
रोहन भीमसारिया ने बताया कि बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है. जिसमें विकलांगता मुक्त बिहार योजना, अंगदान योजना,महाराजा अग्रसेन विवाह योजना, स्कूल कॉलेज में छात्रों के पढ़ने के लिए छात्रवृत्ति योजना आदि कार्यक्रम किये जाते हैं.
इधर गोगरी प्रतिनिधि के अनुसार नगर पंचायत क्षेत्र के मारवाड़ी मोहल्ला स्थित खेतान अतिथि गृह में बिहार प्रदेश मारवाड़ी सम्मेलन 2020-22 के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव संपन्न हुआ. मंगलवार को क्षेत्र के चौथम, गोगरी, जमालपुर, मड़ैया और बेलदौर के मारवाड़ी समाज के मतदाताओं ने चुनाव में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. चुनाव के लिए सुबह से ही मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया.
मतदान शुरू होते ही महिला पुरुष मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. अध्यक्ष पद के दो प्रत्याशी कमल नोपनी और महेश जलन चुनाव मैदान में आमने-सामने थे. मौके पर कैलाश केजरीवाल, रतन नारोलिया, श्रवण अग्रवाल, गुड्डू अग्रवाल, लक्ष्मण महेंसरिया, अनिल नारोलिया, सुनील नारोलिया, मुरारी शर्मा, शिबू अग्रवाल, गोपाल नेवटिया, किशन जगनानी, मुन्ना मसकारा आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें