Advertisement

kishangunj

  • Sep 17 2019 8:01AM
Advertisement

स्कूली बस की ठोकर से व्यक्ति की मौत

 किसनपुर  : मलाढ़ से थरिया गांव जाने वाली ग्रामीण सड़क पर सोमवार को स्कूली बस की ठोकर से एक 55 वर्षीय व्यक्ति बलराम यादव की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.  वहीं एक व्यक्ती जख्मी हो गया. जिसका इलाज किसनपुर स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. चिकित्सा प्रभारी डॉ अखिलेश कुमार ने बताया गया की जख्मी व्यक्ति कुशुमलाल यादव का पैर टूट गया. लेकिन वह खतरे से बाहर है. 

 
घटना करीब 08 बजे सुबह की बताई जा रही है. थरिया पुर्नवास स्थित कोसी पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को लेकर विद्यालय जा रही थी. इसी दौरान दो वृद्ध को ठोकर मार दिया. जिसमें बलराम यादव की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. ठोकर लगने के बाद बस चालक सत्यनारायण झा बस को लेकर विद्यालय चले गए. 
 
जबकि घटना की खबर सुनते ही गांव के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंचकर विद्यालय के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे. गुस्साए लोगों ने मृतक का शव विद्यालय परिसर में रखकर 05 लाख रूपये मुआवजे की मांग करने साथ विद्यालय परिसर में जमकर तोड़-फोड़ करने लगे. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बस चालक व एसआईएस के गार्ड अरविंद कुमार के साथ मारपीट भी किया. घटना के बाद मारपीट से जख्मी हुए गार्ड को इलाज हेतु किसनपुर स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. 
 
  घटना की सूचना पाकर किसनपुर पुलिस सअनि हरेंद्र कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ विद्यालय पहुंचे और मामला को शांत किया. घटना की जानकारी मिलते जदयू प्रखंड अध्यक्ष दिलीप कुमार यादव, पैक्स अध्यक्ष शिवपुरी उमेश कुमार, विनय कुमार यादव आदि के आश्वासन पर शव को परिजनों द्वारा पुलिस के जिम्मे सौंप दिया गया.
 
 पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम हेतु सुपौल भेजकर परिजन को सुपुर्द कर दियार. विद्यालय की ओर से 03 लाख रूपये तथा सरकार की तरफ से 04 लाख रुपये मुआवजे का आश्वासन दिया गया. थानाध्यक्ष उदय कुमार ने कहा की आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement