28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सेल्फी विद कैंपस विथ यूनिट को लेकर कार्यशाला आयोजित

किशनगंज : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद किशनगंज द्वारा सेल्फी विद कैंपस विथ यूनिट को लेकर मंगलवार को मनोरंजन क्लब में जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यशाला में किशनगंज के विभिन्न इकाइयों से दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. कार्यशाला का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बिहार प्रदेश के प्रदेश मंत्री सुजीत पासवान, राष्ट्रीय स्वयंसेवक […]

किशनगंज : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद किशनगंज द्वारा सेल्फी विद कैंपस विथ यूनिट को लेकर मंगलवार को मनोरंजन क्लब में जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यशाला में किशनगंज के विभिन्न इकाइयों से दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

कार्यशाला का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बिहार प्रदेश के प्रदेश मंत्री सुजीत पासवान, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला कार्यवाहक देवदास, विद्यार्थी परिषद किशनगंज के जिला संयोजक व सीनेट सदस्य रितेश यादव, नगर अध्यक्ष नीरज साहू, नगर मंत्री निशु मोदक ने स्वामी विवेकानंद व मां सरस्वती के तेल चित्र पर पुुष्प अर्पित व दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया.
अभाविप के प्रदेश मंत्री सुजीत पासवान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सेल्फी विद केंपस विद यूनिट के माध्यम से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूरे देश में सभी शैक्षणिक परिसरों में पहुंचकर वहां की गतिविधियों में भाग लेने के लिए छात्रों को प्रेरित करने का काम करती है. साथ ही सेल्फी विद कैंपस के माध्यम से छात्रों को अपने शैक्षणिक संस्थान के प्रति उनके जिम्मेदारियों से अवगत कराती है.
सेल्फी विद कैंपस के माध्यम से विद्यार्थी परिषद देश के सभी शैक्षणिक संस्थानों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है, और उन संस्थानों की समस्याओं को लेकर प्रशासनिक स्तर से सरकार तक पहुंचकर उसका निराकरण करने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद इन परिसरों में छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाने के लिए मिशन साहसी जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से छात्राओं को सबल बनाने का काम कर रही है.
उन्होंने आगे कहा कि विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी सेल्फी विद कैंपस विथ यूनिट के माध्यम से किशनगंज के अंदर सभी शैक्षणिक परिसर में जाकर छात्र हित के लिए काम करेगी. प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नवीन गुप्ता ने बताया कि अभविप अपने अपने शैक्षणिक परिसरों में रचनात्मक कामों के माध्यम से वर्ष भर छात्र हित में कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है.
कार्यक्रम में छात्र संघ अध्यक्ष अमित मंडल, दीपक चौहान, मोहित चौधरी, अमन सरदार, एंजेल कुमार, सोनू मंडल, अनिशा गुप्ता, प्रिया सिंह, ऋषभ सिंह, अभिषेक सिंह, पूर्व कार्यकर्ता संतोष सिंह, अमित सिन्हा आदि मुख्य रूप से मौजूद थे. वही धन्यवाद ज्ञापन संजना शर्मा ने किया. मंच संचालन प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विवेक साह ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें