36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डिक्की तोड़कर दो लाख ले उड़े

किशनगंज : गुरुवार दोपहर शहर के व्यस्ततम इलाके में शातिरों ने डिक्की तोड़कर दो लाख रुपये उड़ा लिये. इस घटना के बाद से पूरे शहर में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची किशनगंज पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर […]

किशनगंज : गुरुवार दोपहर शहर के व्यस्ततम इलाके में शातिरों ने डिक्की तोड़कर दो लाख रुपये उड़ा लिये. इस घटना के बाद से पूरे शहर में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची किशनगंज पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के गांधी चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से टेढ़ागाछ (भोजपुर) निवासी रंजीत कुमार यादव ने अपने खाता से दो लाख रुपये निकाल मोटरसाइकिल के डिक्की में रखा तथा डे मार्केट में मोबाइल रिपेयरिंग दुकान में मोबाइल रिपेयरिंग कराने चला गया. इसी बीच दो अज्ञात अपराधियों ने डिक्की का लॉक तोड़ रुपये निकाल चंपत हो गया.
घटना के बाद मौका-ए-वारदात पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. पीएनबी शाखा परिसर में लगे क्लॉज सर्किट कैमरे में अपराधियों की तस्वीरें कैद हुई है. जो बैंक से ही पीड़ित रंजीत कुमार यादव के पीछे लगा था और मौका मिलते ही राशि निकाल कर भाग निकले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें