38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोर्ट से निकले पेशकार नहीं पहुंचे घर, अनहोनी की आशंका

मुंगेर : मुंगेर व्यवहार न्यायालय के एडीजे वन के पेशकार का अचानक गायब हो जाने से शहर में सनसनी फैल गयी है. सोमवार को ड्यूटी करके न्यायालय परिसर से निकला, किंतु वह घर नहीं पहुंचा. जिसके कारण दोपहर बाद से परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. किंतु देर शाम तक पेशकार का कोई अता-पता […]

मुंगेर : मुंगेर व्यवहार न्यायालय के एडीजे वन के पेशकार का अचानक गायब हो जाने से शहर में सनसनी फैल गयी है. सोमवार को ड्यूटी करके न्यायालय परिसर से निकला, किंतु वह घर नहीं पहुंचा. जिसके कारण दोपहर बाद से परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. किंतु देर शाम तक पेशकार का कोई अता-पता नहीं चल पाया.

खोजबीन के दौरान उसकी स्कूटी कष्टहरणी घाट पर लावारिस हालत में मिली है, जिसको लेकर परिजन किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. साथ ही इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी.
शहर के बेलन बाजार बंगाली टोला निवासी पुरुषोत्तम कुमार दास ने बताया कि उसका छोटा भाई तपश कुमार दास सोमवार को घर से ड्यूटी के लिए निकले. वह मुंगेर व्यवहार न्यायालय के एडीजे वन कोर्ट में पेशकार के पद पर है.
ड्यूटी खत्म होने के बाद उसने पत्नी से बात भी की और बताया कि वह घर लौट रहे हैं. किंतु काफी देर होने पर जब वे घर नहीं पहुंचे, तब परिजनों को चिंता होने लगी और परिजनों ने खोजबीन शुरू की दी.
परिजन जब कष्टहरणी घाट के समीप पहुंचे तो वहां पर उसकी स्कूटी लावारिस हालत में खड़ी पायी गयी. वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि यह स्कूटी अपराह्न 12:30 बजे से ही खड़ी है. जिसके बाद परिजनों को आशंका होने लगा कि कहीं तपश गंगा में तो नहीं डूब गया.
जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस की मदद से गोताखोरों ने कष्टहरणी घाट पर गंगा में काफी खोजबीन की. किंतु कुछ भी पता नहीं चल पाया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब तपश के मोबाइल के लोकेशन को ट्रेस किया तो उसका लोकेशन वैशाली के भगवानपुर में पाया गया. पुलिस खोजबीन में जुटी हुई है. अनहोनी की आशंका को लेकर परिजनों में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें