37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मनोहर पर्रिकर के निधन पर पूरे शहर में शोक

ठाकुरगंज : भारतीय राजनीति में अपनी सादगी के लिए जाने जाने वाले नेता गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर इलाके में शोक की लहर दौड़ गयी. भाजपा के नेताओं के अलावे विपक्षी दलों के नेताओं ने भी उनके निधन को राष्‍ट्र के लिए एक बड़ी क्षति बताया है. जदयू विधायक नौशाद आलम ने […]

ठाकुरगंज : भारतीय राजनीति में अपनी सादगी के लिए जाने जाने वाले नेता गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर इलाके में शोक की लहर दौड़ गयी. भाजपा के नेताओं के अलावे विपक्षी दलों के नेताओं ने भी उनके निधन को राष्‍ट्र के लिए एक बड़ी क्षति बताया है.

जदयू विधायक नौशाद आलम ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक प्रकट किया है. उन्होंने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की और कहा मनोहर पर्रिकर एक प्रख्यात राजनेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे. उनके निधन से न केवल गोवा बल्कि पूरे देश के राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.
इधर पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल ने पर्रिकर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने गोवा के विकास में अहम योगदान दिया. देश के रक्षा मंत्री के रूप में भी उन्होंने काफी कार्य किये. वे अपनी ईमानदारी, निष्ठा और सादगी के लिए जाने जाते थे. उन्होंने बड़ी लगन के साथ देश और गोवा राज्य की सेवा की. उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. इसके अलावा उन्होंने कहा संघर्ष की सीख देकर एक मनोहर चले गये, मौत से भी हार नहीं मानना है यह बता गये.
भाजपा वरिष्ठ नेता मोती लाल सर्राफ, कपिल देव सिंह, सिपाही यादव, मुख्य पार्षद देवकी अग्रवाल, भाजपा जिला महामंत्री मनोज सिंह, जिला उपाध्यक्ष विनोद यादव, नवल सिंह किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष मोहन सिंह, उपाध्यक्ष बिजली सिंह, भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमित कुमार सिन्हा, उपाध्यक्ष गुड्डू सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष मनमोहन साह, भाजपा ग्रामीण अध्यक्ष धनंजय सिंह, पौवाखाली अध्यक्ष नरेश गणेश, उप मुख्य पार्षद प्रमोद चौधरी, व्यापारी मंच जिला संजोजक राजेश करनानी, भाजपा नेता बिजय शर्मा, नरेश साह, अतुल सिंह, सुनील पांडेय, विनोद पासवान, निरंजन मंत्री, अमित अग्रवाल, पंकज गुप्ता, हंसराज नखत, अरुण सिंह, अमृत मंडल, अनिल साह, तेलता राय, बादल कुंडू आदि ने भी शोक व्यक्त किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें