28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिशनपुर : जदयू विधायक ने किया 50 बेड के छात्रावास का शिलान्यास

बिशनपुर : प्रखंड के प्रोजेक्ट किसान पल्स टू बालिका उच्च विद्यालय सोन्था में मंगलवार को उच्च स्तरीय 50 बेड के छात्रावास और भाग पुनास में जीटीएसएनवाई सड़क का शिलान्यास स्थानीय विधायक मास्टर मुजाहिद आलम ने फीता काटकर समारोह पूर्वक किया. बता दें कि बालिका उच्च विद्यालय परिसर में लगभग दो करोड़ की लागत से उच्च […]

बिशनपुर : प्रखंड के प्रोजेक्ट किसान पल्स टू बालिका उच्च विद्यालय सोन्था में मंगलवार को उच्च स्तरीय 50 बेड के छात्रावास और भाग पुनास में जीटीएसएनवाई सड़क का शिलान्यास स्थानीय विधायक मास्टर मुजाहिद आलम ने फीता काटकर समारोह पूर्वक किया.
बता दें कि बालिका उच्च विद्यालय परिसर में लगभग दो करोड़ की लागत से उच्च स्तरीय छात्रावास निर्माण कार्य एवं सोन्था पंचायत के भाग पूनास में 60 लाख की लागत की राशि से सड़क निर्माण कार्य किया जायेगा.
समारोह में विधायक आलम के स्वागत में बालिका उच्च विद्यालय छात्राओं ने स्वागत गीत गा कर अभिनंदन किया तथा अन्य गीत संगीत से समारोह सराबोर रहा. समारोह को संबोधित करते हुए विधायक मुजाहिद आलम ने कहा कि छात्रावास की सुविधा मिल जाने से यहां के बच्चियां हॉस्टल में रहकर भी अपनी गुणवत्ता पूर्ण पढ़ाई पूरा कर सकते हैं .
कहा कि नीतीश सरकार के आने सबको एक समान शिक्षा मिल रही है. इस महत्वाकांक्षी योजना से खासकर निम्न वर्ग के बेटियां आज के दौड़ में आसानी से बेहतर शिक्षा हासिल कर रही है जो आज जरूरी है. वहीं शिक्षा के क्षेत्र में सफल हुए कई होनहार सफल प्रतिभागी के कई किस्से भी सुनाये और छात्रों को जीवन में अच्छी शिक्षा और जिंदगी जीने का टिप्स भी बताये.
वहीं विद्यालय प्राचार्या के द्वारा मांग की गयी कई समस्या के समाधान पर विधायक आलम ने आश्वासन देते हुए कहा कि धैर्य रखें उसे जल्द पूरा किया जायेगा. वहीं लम्बे अर्से से की जा रही पुनास सड़क निर्माण की मांग पर शिलान्यास के दौरान विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री सात निश्चय कार्यक्रम के तहत राज्य की सभी गांव टोलों को मुख्य सड़क से जोड़ने का काम जोड़ों से किया जा रहा है.
क्षेत्र में कि जा रही सड़क निर्माण कार्य पर स्थानीय लोग ध्यान दें. इस मौके पर मुखिया प्रतिनिधि सरमद हयात, मुजाहिद आलम, नूर बाबू, समिति मिंटू, बाबर आलम, पप्पू झा, जीप प्रतिनिधि मंजूर आलम, भुट्टू, इंतसार राही, अकरम, प्राचार्या कुमारी ललीता, रफीक आलम, जवादुल हक सहित विद्यालय के अन्य शिक्षक शिक्षिका एवं बालिका मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें