37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ जारी रहेगा छापेमारी अभियान : एसपी

किशनगंज : किशनगंज एसपी कुमार आशीष ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले में पुलिस द्वारा कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए थानावार सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में आवश्यक कार्रवायी को अंजाम दिया है. इस संबंध में सभी थाना प्रभारियों को पूर्व में ही आवश्यक निर्देश जारी किये जा चुके थे. […]

किशनगंज : किशनगंज एसपी कुमार आशीष ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले में पुलिस द्वारा कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए थानावार सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में आवश्यक कार्रवायी को अंजाम दिया है. इस संबंध में सभी थाना प्रभारियों को पूर्व में ही आवश्यक निर्देश जारी किये जा चुके थे.

एसपी आशीष के नेतृत्व में गत सोमवार को जिले भर में शराब तस्करी पर रोकथाम के लिए विशेष अभियान चला कर कई संदिग्ध व सूत्रों द्वारा बताये गये स्थानों पर छापेमारी की गयी. एसपी आशीष ने बताया कि समकालीन छापेमारी अभियान के तहत टाउन थाना पुलिस की टीम द्वारा 56 लीटर 200 एमएल देसी शराब एवं 13 हजार 2 सौ नगदी जब्ती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया. बहादुरगंज थाना टीम द्वारा चार लीटर 140 एमएल देशी शराब जब्ती के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया.

गलगलिया थाना की टीम द्वारा 750 एमएल विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया एवं एक वारंटी को भी गिरफ्तार किया. सुखानी पुलिस की टीम द्वारा 33 लीटर 600 एमएल देशी शराब व एक मोटर साइकिल लावारिस हालात में जब्त किया एवं एक वारंटी को भी गिरफ्तार किया. गरवनडांगा पुलिस 811 लीटर 80 एमएल एक पिकउप वेन से एवं दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया एवं अन्य थानों में छापेमारी अभियान के तहत शराब जब्ती व गिरफ्तारी की गयी है.

आधा दर्जन थानाध्यक्ष होंगे पुरस्कृत

शराब तस्करी रोकने एवं अपराध नियंत्रण व विधि व्यवस्था में श्रेष्ठ भूमिका निभाने वाले पुलिस पदाधिकारियों को जल्द ही उसके बेहतर काम काम का इनाम मिलेगा. इस आशय की जानकारी पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने दी है. पिछले सप्ताह जिले के विभिन्न इलाकों में अभियान चलाकर एक साथ की गयी छापेमारी में भारी मात्रा में देशी/विदेशी शराब,भारतीय मुद्रा,वाहन तथा शराब तस्करों की गिरफ्तारी में जिले के कई थानों की की पुलिस को सफलता मिली थी.

इन पुलिस पदाधिकारियों को मिलेगा पुरस्कार

पुलिस उपाधीक्षक डॉ. अखिलेश कुमार को प्रशस्ति पत्र, किशनगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर आफताब आलम, बहादुरगंज सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार तिवारी,गलगलिया थानाध्यक्ष सज्जाद हुसैन,सुखानी थानाध्यक्ष सुशील कुमार मरांडी,गंधर्वडांगा थानाध्यक्ष रहमान अंसारी, पौआखाली थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, थानाध्यक्ष फतेहपुर वेदानंद सिंह,थानाध्यक्ष पाठमारी धनेश्वर मंडल,विशनपुर ओपी प्रभारी अभय कुमार,ठाकुरगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रंजन कुमार,पोठिया थानाध्यक्ष सुभाष कुमार मंडल सहित इनके टीम को सुसेवांक से सम्मानित किया जायेगा. गौरतलब है की नये पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष के निर्देश पर लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. जिसका असर भी दिखने लगा है.

क्या कहते हैं एसपी

उत्पाद एवं मद्य निषेध कानून का शत-प्रतिशत पालन किया जायेगा. शराब के अवैध कारोबारियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा. इस तरह की छापेमारी आगे भी जारी रहेगा.

कुमार आशीष, एसपी किशनगंज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें