33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्रक-स्कॉर्पियो में टक्कर, किशनगंज के राजद जिलाध्यक्ष व पूर्व मंत्री के पुत्र समेत चार की मौत

दुखद. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप के शादी समारोह से लौट रहे थे किशनगंज फारबिसगंज/किशनगंज : एनएच 57 पर रविवार को पोठिया ब्रिज के समीप स्कॉर्पियो व ट्रक की भिड़ंत में स्कॉर्पियो सवार सभी चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. सभी मरने वाले किशनगंज जिला के निवासी थे. […]

दुखद. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप के शादी समारोह से लौट रहे थे किशनगंज

फारबिसगंज/किशनगंज : एनएच 57 पर रविवार को पोठिया ब्रिज के समीप स्कॉर्पियो व ट्रक की भिड़ंत में स्कॉर्पियो सवार सभी चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. सभी मरने वाले किशनगंज जिला के निवासी थे. सभी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की शादी समारोह में हिस्सा लेकर किशनगंज लौट रहे थे.
मरने वालों में किशनगंज के राजद जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी के पुत्र व राजद के प्रदेश महासचिव इकरामुद्दीन बागी, दिघलबैंक प्रखंड के युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष असरारूल हक उर्फ पप्पू व चालक शाहिल पिता मो आलम लहसनगंज भारदा प्रखंड बहादुरगंज का निवासी शामिल हैं. सूचना मिलते ही फारबिसगंज एसडीओ, एसडीपीओ व थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद किशनगंज से आये परिजनों को सौंप दिया.
स्थानीय लोगों के अनुसार पटना से आ रही स्कॉर्पियो अचानक असंतुलित होकर डिवाइडर पार करते हुए दूसरे लेन में आ गया और सामने से आ रहे गिट्टी लोड ट्रक टकरा गया. इससे स्कॉर्पियो का परखचे उड़ गये. साथ ही इसमें सवार चारों लोगों की मौके पर मौत हो गयी.
अररिया एनएच 57 पर पोठिया ब्रिज के समीप हुआ हादसा
किशनगंज जिला के निवासी थे सभी मृतक
क्षत-विक्षत अवस्था में यत्र-तत्र बिखरा पड़ा था शव
पुलिस ने मृतकों के शव को इकट्ठा किया और पहचान के लिए उसके जेब से कागजात निकाले
पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया, घटनास्थल से चालक फरार
मृतकों के नाम
बिहार सरकार के पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी के पुत्र व राजद के प्रदेश महासचिव इकरामुद्दीन बागी
चालक शाहिल पिता मो आलम निवासी लहसनगंज भारदा प्रखंड बहादुरगंज
शव के हो गये थे टुकड़े
दुर्घटना के बाद मरने वालों का शव क्षत-विक्षत अवस्था में यत्र-तत्र बिखरा पड़ा था. घटना की सूचना पर जुटी पुलिस ने मृतकों के शव को इकट्ठा किया और पहचान के लिए उसके जेब से कागजात निकाले. फिर काफी प्रयास के बाद पुलिस ने परिजनों को मोबाइल पर सूचना दी. सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शवों की पहचान की.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें