28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर पति व उसके दोस्त को मारी गोली

किशगनंज : बिहार के किशनगंज में शहर के तेघरिया स्थित शीतला मंदिर के सटे इंदरबाड़ी मुहल्ले में देरशाम किरायेदारों में आपस में हिंसक झड़प हो गयी. इसमें एक किरायेदार ने दूसरे किरायेदार पर गोली चला दी. सदर अस्पताल में भर्ती घायल सुमित बालेश्वर चौहान ने बताया कि श्रवण पंडित के घर पर किराये में रहता […]

किशगनंज : बिहार के किशनगंज में शहर के तेघरिया स्थित शीतला मंदिर के सटे इंदरबाड़ी मुहल्ले में देरशाम किरायेदारों में आपस में हिंसक झड़प हो गयी. इसमें एक किरायेदार ने दूसरे किरायेदार पर गोली चला दी. सदर अस्पताल में भर्ती घायल सुमित बालेश्वर चौहान ने बताया कि श्रवण पंडित के घर पर किराये में रहता हूं. उसी मकान में हाल में आये नया किरायेदार मेरी पत्नी के साथ बदसलूकी कर रहा था. जब मैंने इस बात का विरोध किया, तो उसने मुझ पर गोली चला दी. जो मेरे पेट को छूते हुए निकल कर मेरे दोस्त दिनेश राम को लग गयी. इतना ही नहीं अपराधियों ने मेरे दोस्त को रॉड से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया.

दिनेश राम का इलाज एमजीएम मेडिकल काॅलेज में चल रहा है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही एसडीपी डाॅ अखिलेश कुमार एसडीओ फिरोज अख्तर मौके पर पहुंच गये और घटना की जानकारी प्राप्त की. घटना स्थल से पुलिस एक देसी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद किया है.

क्या कहते है एसपी

प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश का मामला प्रतीत होता है. घटना स्थल से एक देसी कट्टा और कारतूस बरामद किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. घायल दोनों युवक खतरे से बाहर बताया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें