28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डाॅ. अबुल कलाम कृषि महाविद्यालय के प्रशासनिक भवन का सीएम नीतीश ने किया उद्घाटन

किशनगंज : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को किशनगंज पहुंचे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. डॉ कलाम कृषि कॉलेज प्रांगण में निर्माणाधीन प्रशासनिक भवन का सीएम नीतीश कुमार ने उद्घाटन किया. उन्होंने पोठिया प्रखंड में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम कृषि कॉलेज पहुंच कर नदी कटाव क्षेत्र का भी जायजा लिया. कॉलेज कैंपस को […]

किशनगंज : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को किशनगंज पहुंचे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. डॉ कलाम कृषि कॉलेज प्रांगण में निर्माणाधीन प्रशासनिक भवन का सीएम नीतीश कुमार ने उद्घाटन किया. उन्होंने पोठिया प्रखंड में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम कृषि कॉलेज पहुंच कर नदी कटाव क्षेत्र का भी जायजा लिया. कॉलेज कैंपस को कटाव से रोकने के लिए बनाये गये बांध का निरीक्षण किया. पिछले दौरे पर सीएम ने बांध को बनाने का निर्देश दिया था. बांध निर्माण होने से सीएम संतुष्ट दिखे.

उद्घाटन समारोह के मौके पर आयोजित कृषि विकास मेले का भी सीएम ने मुआयना किया. उन्होंने डिजिटल क्लास रूम, एग्रीक्लचर एंटोमोनोलॉजी, इंसेक्ट म्यूजियम व कंप्यूटर लैब का मुआयना कर विभिन्न चीजों की जानकारी ली.

मौलाना कासमी का निधन बड़ी क्षति : सीएम
इससे पूर्व दिघलबैंक प्रखंड के ताराबाड़ी स्थित कांटा-टप्पू में सीएम ने जिले के दिवंगत सांसद मौलाना असरारुल हक कासमी के पैतृक निवास पहुंच शोक संतप्त परिवार के सदस्यों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की. सीएम ने कहा कि मौलाना असरारुल हक कासमी के निधन से सिर्फ किशनगंज ही नहीं, अपितु पूरे प्रदेश व देश को क्षति हुई है. इसकी भरपायी काफी मुश्किल है.

सीएम ने दिवंगत सांसद के पुत्रों व भाई और पूर्व विधायक जाहिदुर रहमान सहित उनके परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की. जिस जगह मौलाना को दफनाया गया है, उस जगह पहुंच उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और श्रद्धांजलि की श्रद्धा सुमन अर्पित की. सीएम की आगवानी के लिए वहां स्थानीय विधायक पूर्व मंत्री नौशाद आलम, पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें