30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खूंटी के डुमरगड़ी गांव के समीप मृत मिला जंगली भालू, वन विभाग ने कब्‍जे में लिया

कर्रा : शनिवार को थाना क्षेत्र डुमरगड़ी गांव से ग्रामीणों के सूचना पर वन विभाग के पदाधिकारियों ने मृत अवस्था में जंगली भालू बरामद किया. रेंजर के के राय ने पत्रकारों को बताया कि पोस्टमार्टम के लिए भ्रमणशील पशु चिकित्सा पदाधिकारी को बुलाया गया है, उनकी रिपोर्ट से ही पता चलेगा की भालू की मौत […]

कर्रा : शनिवार को थाना क्षेत्र डुमरगड़ी गांव से ग्रामीणों के सूचना पर वन विभाग के पदाधिकारियों ने मृत अवस्था में जंगली भालू बरामद किया. रेंजर के के राय ने पत्रकारों को बताया कि पोस्टमार्टम के लिए भ्रमणशील पशु चिकित्सा पदाधिकारी को बुलाया गया है, उनकी रिपोर्ट से ही पता चलेगा की भालू की मौत की वजह क्या है.

वहीं भ्रमणशील पशु चिकित्सा पदाधिकारी जॉनसन भेंगरा ने बताया कि प्रथम दृष्टया स्वाभाविक मौत जैसा प्रतीत हो रहा है, क्योंकि भालू के शरीर में किसी तरह के बाहरी चोट के निशान नहीं पाये गये हैं. बिसरा का सैंपल जांच करने के बाद आने वाले रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा.

वनपाल शशिभूषण सहाय ने बताया की पोस्टमार्टम के बाद भालू को जमीन में दफना दिया गया है. मौके पर सभी वनरक्षी राकेश कुमार, संदीप कुमार, अनल सिंह मुण्डा, दुर्गा मुण्डा, वन समिति के अध्यक्ष रंजीत मुंडा के अलावा सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें