36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बुंडू गांव के ओझा की नगडुआ में अपराधियों ने गोली मारी

पिपरवार : थाना क्षेत्र के नगडुआ गांव के निकट जंगल में अज्ञात अपराधियों ने केरेडारी थाना क्षेत्र के बुंडू गांव के ओझा शनिचरवा तुरी(45) (पिता रूदन तुरी) की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना बुधवार रात की बतायी जा रही है. गुरुवार सुबह जब गांव की कुछ महिलाएं शौच के लिए जंगल की ओर […]

पिपरवार : थाना क्षेत्र के नगडुआ गांव के निकट जंगल में अज्ञात अपराधियों ने केरेडारी थाना क्षेत्र के बुंडू गांव के ओझा शनिचरवा तुरी(45) (पिता रूदन तुरी) की गोली मार कर हत्या कर दी.

घटना बुधवार रात की बतायी जा रही है. गुरुवार सुबह जब गांव की कुछ महिलाएं शौच के लिए जंगल की ओर गयी तो नाला किनारे शव को देखा. ओझा का दोनों हाथ पीछे गमछा से बंधा था. पानी में एक थैले में टमाटर व मटर रखे थे. महिलाओं ने गांव पहुंच कर लोगों को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गयी.
सूचना मिलने के बाद पिपरवार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह सदल बल सुबह नौ बजे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में कर एक घंटे तक जंगल में सर्च अभियान चलाया. लेकिन पुलिस को जंगल में अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस को घटनास्थल पर से सिर्फ नाइन एमएम का खोखा बरामद हुआ है. इसके बाद पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए चतरा भेज दिया. पिपरवार पुलिस ने अज्ञात अपराधकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही हैै.
10 किलोमीटर दूर ले जा कर हुई हत्या : बुंडू साप्ताहिक हाट से नगडुआ की दूरी लगभग 10 किलोमीटर बतायी जाती है.परिजनों को आशंका है कि हाट में ही अपराधियों ने पहले उसका अपहरण किया, फिर नगडुआ जंगल में नाला के किनारे उसकी गोली मार कर हत्या कर दी. इधर मृतक की पहचान हो जाने के बाद लोग हत्या के पीछे डायन-बिसाही मामले से जोड़ कर देख रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें