28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएनबी सात प्रतिशत दर पर दे रहा है महिला समूहों को कर्ज

हुटाप में ऋण के लिए भरा गया फार्म खलारी :पंजाब नेशनल बैंक की खलारी शाखा प्रखंड की महिला समूहों को सशक्तीकरण के लिए कर्ज देगा. इसके लिए हुटाप पंचायत सचिवालय में बैंक साथी सुनीशा केरकेट्टा व पंचायत की मुखिया आशा देवी की उपस्थिति में फॉर्म भरा गया. सुनीशा केरकेट्टा ने बताया कि बैंक मात्र सात […]

हुटाप में ऋण के लिए भरा गया फार्म

खलारी :पंजाब नेशनल बैंक की खलारी शाखा प्रखंड की महिला समूहों को सशक्तीकरण के लिए कर्ज देगा. इसके लिए हुटाप पंचायत सचिवालय में बैंक साथी सुनीशा केरकेट्टा व पंचायत की मुखिया आशा देवी की उपस्थिति में फॉर्म भरा गया.

सुनीशा केरकेट्टा ने बताया कि बैंक मात्र सात फीसदी ब्याज पर कर्ज दे रहा है. प्रत्येक वर्ष एक लाख रुपये का कर्ज दिया जायेगा. बैंक के साथ लेन-देन अच्छा रहा तो पांच वर्ष तक प्रत्येक वर्ष एक-एक लाख रुपये कर्ज मिलेगा. सरकार महिलाओं को स्वरोजगार और सशक्तीकरण के लिए समूहों को कर्ज दे रहा है.

हुटाप में कुल 21 समूह हैं, जिनमें जैतून आजीविका सखी मंडल, गंगा आजीविका सखी मंडल, मां सरस्वती आजीविका सखी मंडल, साहनी आजीविका सखी मंडल का शनिवार को फॉर्म दिया गया. बचे हुए अन्य समूहों का भी फॉर्म भरा जायेगा. इस मौके पर समूह की शांति देवी, चंदा देवी, उर्मिला देवी, चमेली देवी, रोशन परवीन, फरहाना परवीन, पंचमी देवी, ललिता देवी, रतनी देवी, खुशबू देवी आदि उपस्थित थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें