Advertisement

Khunti

  • Aug 23 2019 9:15AM
Advertisement

खूंटी : सोयको गोलीकांड की जांच के लिए पहुंचे ग्रामीण एसपी

खूंटी : सोयको बाजारटांड़ में बुधवार की रात हुई गोलीकांड की छानबीन करने के लिए गुरुवार की सुबह खूंटी जिला के प्रभारी ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर, एएसपी अनुराग राज और  एसडीपीओ आशीष कुमार महली घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के  लोगों से बात करने की कोशिश की. ग्रामीण एसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया लगता है कि आपसी विवाद के कारण हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. 
 
उन्होंने घटना में किसी नक्सल संगठन के  शामिल होने से इनकार किया. ज्ञात हो कि बुधवार की देर शाम सोयको बाजारटांड़  में बैठे कुछ लोगों पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. इसमें बिशप वेस्टकॉट स्कूल के बस चालक विजय तोपनो (45) की मौत हो  गयी थी. वहीं वार्ड सदस्य सह भाजपा नेता सुखराम मुंडा व ग्रामीण प्रवीण सोय घायल हो गये थे. इनमें सुखराम मुंडा की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है. वहीं प्रवीण सोय का खूंटी सदर अस्पताल में इलाज चल रहा रहा है.  उसे बांह में गोली लगी है. 
 
बिशप वेस्टकॉट स्कूल का चालक था मृतक विजय तोपनो : अपराधियों  की गोली का शिकार हुआ विजय तोपनो सोयको स्थित बिशप वेस्टकॉट स्कूल के बस का  चालक था. वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ स्कूल परिसर में ही रहता था. 
 
वह  मूल रूप से तोरपा थाना क्षेत्र के अंबापखना बनई टोली का रहनेवाला था. वह बुधवार की शाम बाजारटांड़ आया था. उसकी पत्नी जिरन तोपनो ने बताया कि रात लगभग एक बजे पुलिस  ने उन्हें घटना की जानकारी दी. इधर, घायल प्रवीण सोय ने बताया कि अंधेरा होने के  कारण वे अपराधियों को देख नहीं सके. उसने किसी तरह खुद को बचाया.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement