Advertisement

Khunti

  • Aug 18 2019 8:49AM
Advertisement

खूंटी : जमीन कारोबारी की हत्या

खूंटी/कर्रा : खूंटी के बड़ाइक टोली निवासी राजेंद्र महतो (35 वर्ष) की शुक्रवार देर रात सोसोटोली गांव में अपराधियों ने पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. पुलिस ने उसका शव शनिवार को कर्रा थाना क्षेत्र के टुनगांव फुटबॉल मैदान से बरामद किया. वहां से मृतक की बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया. 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र महतो शुक्रवार रात अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से संदीप व कुलदीप नामक  दो लोगों को सोसोटोली गांव पहुंचाने गया था. पुलिस के मुताबिक  अपराधियों ने इसी दौरान उसकी हत्या कर दी. सबूत छुपाने की नीयत से शव व बुलेट मोटरसाइकिल को कर्रा के टुनगांव में फेंक दिया. मामले में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. राजेंद्र महतो घर का एकलौता पुत्र था. वह ठेकेदारी व जमीन के कारोबार का काम करता था. 

घटना से आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने की सड़क जाम 

राजेंद्र महतो की हत्या से आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने शनिवार को खूंटी में नेताजी चौक को लगभग एक घंटे तक जाम रखा. जाम के कारण एनएच-75 इ के दोनों ओर तथा दतिया व कर्रा रोड में वाहनों की कतार लग गयी. जाम कर्ता हत्यारों की गिरफ्तारी, मृतक के परिजन को सरकारी नौकरी तथा मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. 

जाम की सूचना मिलने पर पहले एसडीपीओ आशीष कुमार महली पहुंचे. इसके बाद मुख्यालय डीएसपी कुलदीप लकड़ा, बीडीओ सुचित्रा मिंज, सीओ विनोद प्रजापति पहुंचे. अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता देने का आश्वासन दिया. बावजूद जाम नहीं हटा. इसके बाद सुरक्षा बलों की सहायता से जाम हटा कर आवागमन सुचारु किया गया.

 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement