31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सबका साथ-सबका विकास के लिए सबका विश्वास जीतेंगे : अर्जुन मुंडा

कर्रा : केंद्रीय मंत्री सह खूंटी सांसद अर्जुन मुंडा ने शुक्रवार को सपरिवार सोनमेर मां दशभुजी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद उन्होंने सोनमेर पतरा में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह सोनमेर मां से प्रार्थना करते हैं कि देश के कल्याण का कार्य पूरा करने की शक्ति दें. […]

कर्रा : केंद्रीय मंत्री सह खूंटी सांसद अर्जुन मुंडा ने शुक्रवार को सपरिवार सोनमेर मां दशभुजी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद उन्होंने सोनमेर पतरा में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह सोनमेर मां से प्रार्थना करते हैं कि देश के कल्याण का कार्य पूरा करने की शक्ति दें. भाजपा के नेतृत्व में विकास कार्य को बढ़ावा मिले. उन्होंने कहा कि खूंटी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की कोई तैयारी नहीं थी. क्योंकि यह पार्टी के वरिष्ठ अभिभावक कड़िया मुंडा का संसदीय क्षेत्र है.

पार्टी की बैठक में तय किया गया कि 2019 के चुनाव में खूंटी का प्रतिनिधित्व मुझे संभालना है. इसके बाद कड़िया जी के समर्थन ने मेरे विश्वास को बढ़ा दिया. श्री मुंडा ने कहा कि जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत देकर देश को आगे बढ़ाने का कार्य किया है. 18 राज्यों में कांंग्रेस के सांसद तक नहीं है. जिससे पता चलता है कि जनता को भारत के भविष्य की किस कदर चिंता है.
उन्होंने सबका साथ-सबका विकास के लिए सबका विश्वास जीतने की बात कही. सूबे के मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि मां दशभुजी के आशीर्वाद से राज्य व केंद्र सरकार के संयुक्त प्रयास से क्षेत्र का संपूर्ण विकास करेंगे. उन्होंने योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखंड अागमन को प्रदेश का सौभाग्य बताया. सभा में पूर्व सांसद कड़िया मुंडा ने कहा कि भाजपा पर देवी-देवताओं का आशीर्वाद है. जिससे चुनाव में प्रचंड बहुमत मिला.
वह खूंटी सीट पर जीत को लेकर निश्चित थे. उन्होंने लोकसभा चुनाव में महिलाअों के बढ़-चढ़ कर भाग लेने पर उनका आभार व्यक्त किया. सभा को पूर्व विधायक कोचे मुंडा, जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो, जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष ओपी कश्यप, विनोद प्रसाद सोनी, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू देवी, नलिन रंजन राय, अरुण चंद गुप्ता, अर्जुन पहान ने भी संबोधित किया.
अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष कैलाश राम महतो ने की. संचालन घुरन महतो व धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष विष्णु प्रसाद सोनी ने किया. मौके पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा की पत्नी मीरा मुंडा, द्वारिका प्रसाद, मुनी मिश्रा, ज्योतिष भगत, ज्ञानेंद्र नाथ सहदेव, दिलीप सिन्हा, बिहारी सिंह, संतोष जायसवाल, विनय जायसवाल, सुशील पहान, ज्ञान रंजन सिंह, रूपेश सोनी, शिव कुमार केसरी, किशोर बड़ाइक, विनोद सिंह, सुकरा महली सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें