36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनसीओइए की बैठक में जन समस्याओं पर चर्चा

पिपरवार : सीटू से संबद्ध एनसीओइए की बैठक क्षेत्रीय कार्यालय में इसलाम अंसारी की अध्यक्षता में हुई. संगठन से संबंधित विचार-विमर्श के बाद पिपरवार की क्षेत्रीय समस्याओं पर चर्चा की गयी. मजदूरों के आवास मरम्मत, पेयजल, सड़क, पानी, बिजली, चिकित्सा जैसी बुनियादी समस्याओं पर चर्चा हुई. बताया गया कि आवासीय कॉलोनी में पेयजल सही ढंग […]

पिपरवार : सीटू से संबद्ध एनसीओइए की बैठक क्षेत्रीय कार्यालय में इसलाम अंसारी की अध्यक्षता में हुई. संगठन से संबंधित विचार-विमर्श के बाद पिपरवार की क्षेत्रीय समस्याओं पर चर्चा की गयी. मजदूरों के आवास मरम्मत, पेयजल, सड़क, पानी, बिजली, चिकित्सा जैसी बुनियादी समस्याओं पर चर्चा हुई. बताया गया कि आवासीय कॉलोनी में पेयजल सही ढंग से नहीं मिल रहा है. प्रबंधन पर कायाकल्प योजना के तहत कराये जा रहे कार्य को संतोषजनक तरीके से नहीं कराये जाने का आरोप लगाया गया.

बचरा में पाइप लाइन बिछायी जाने के बावजूद पानी की समस्या ज्यों की त्यों रहने की बात कही गयी. कहा गया कि मगध-आम्रपाली, पिपरवार व आसपास के इलाकों के ग्रामीणों के लिए एकमात्र अस्पताल बचरा में है, जहां लोगों को आवश्यक चिकित्सा सुविधा नहीं मिल पाती है. बैठक में सीसीएल प्रबंधन से बुनियादी सुविधा मुहैया कराने की मांग की गयी.

इस पर ध्यान नहीं देने पर आंदोलन की चेतावनी दी गयी. जन समस्या को लेकर गेट मीटिंग, पिट मीटिंग व नुक्कड़ सभा के माध्यम से मजदूरों को एकजुट कर आगे की रणनीति तय करने का निर्णय लिया गया. मौके पर नौशाद अंसारी, काशीनाथ मिस्त्री, रूखसार आलम, शमशुल होदा, बिनोद कुमार, इम्तियाज अंसारी, गुरुदयाल सिंह, कुल्लू राम, इरफान, असगर अली, देवनाथ गंझू आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें