38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जनता के लिए संघर्ष जारी रहेगा : कालीचरण

खूंटी : लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद शुक्रवार को भाजपा व कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा पसरा रहा़ खूंटी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन मुंडा जमशेदपुर चले गये. जिसके कारण भाजपा कार्यालय व जिला चुनाव कार्यालय में कोई भी कार्यकर्ता नजर नहीं आया़ सभी 23 मई की रात्रि ही अपनी खुशी का इजहार कर […]

खूंटी : लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद शुक्रवार को भाजपा व कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा पसरा रहा़ खूंटी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन मुंडा जमशेदपुर चले गये.

जिसके कारण भाजपा कार्यालय व जिला चुनाव कार्यालय में कोई भी कार्यकर्ता नजर नहीं आया़ सभी 23 मई की रात्रि ही अपनी खुशी का इजहार कर शुक्रवार को घर में आराम करते रहे. उधर महागठबंधन की ओर से कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा अपने आवास पर रहे. उनके आवास पर समर्थक व कार्यकर्ताओं की भीड़ नहीं थी. हालांकि कई शुभचिंतक सुबह से ही उनके साथ थे़ वे चुनाव में हार व चूक पर मंथन करते रहे़ मात्र 1445 मतों के अंतर की हार को वे आसानी से स्वीकार नहीं कर रहे थे़.

शुभचिंतकों के अनुसार कालीचरण मुंडा की हार नहीं हुई है, उन्हें जनता का काफी स्नेह मिला है. वहीं प्रभात खबर से बातचीत में कालीचरण मुंडा ने कहा कि खूंटी की जनता ने उन्हें जिताने का प्रयास किया. इसके लिए वे सदा जनता के आभारी रहेंगे. चुनाव का परिणाम उनके साथ है. जनता के लिए संघर्ष जारी रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें