36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिल्ली : दुष्कर्म कर किशोरी की हत्या का आरोपी नाबालिग पकड़ाया

सिल्ली : पुलिस ने किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले का खुलासा करते हुए आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर रविवार को रिमांड होम भेेज दिया. उसने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल किया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृतका का मोबाइल भी बरामद कर लिया है. आरोपी ने बयान में कहा है कि […]

सिल्ली : पुलिस ने किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले का खुलासा करते हुए आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर रविवार को रिमांड होम भेेज दिया. उसने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल किया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृतका का मोबाइल भी बरामद कर लिया है. आरोपी ने बयान में कहा है कि वह काफी समय से किशोरी को बुरी नजरों से देखा करता था. तीन अक्तूबर को वह कुछ दोस्तों के साथ पासम नदी में मछली पकड़ने गया था.
मछली पकड़ कर बेचने से जो पैसे मिले, उसे बांट कर सभी ने खाना खाया व घर चले गये. वह करीब रात नौ बजे किशोरी के घर उसके भाई को ढूंढने के बहाने पहुंचा. उस वक्त किशोरी पलंग पर बैठ कर टीवी देख रही थी. उसके माता-पिता जमीन पर बैठे थे. वह भी पलंग पर बैठ कर किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने लगा. लेकिन किशोरी ने इसका विरोध करते हुए कहा कि तुम्हारी हरकत कल सबको बताऊंगी. इसके बाद वह गुस्सा होकर घर आ गया.
किशोरी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने की योजना बनायी. आरोपी के अनुसार उसे मालूम था कि किशोरी का एक भाई गेडेबीर गांव में सोने जाता है जबकि दूसरा भाई ससुराल गया हुआ है. वहीं माता-पिता दूसरे घर में सोने जाते हैं. किशोरी रात में घर में अकेले रहेगी. वह मौका ताड़ तीन अक्तूबर की देर रात ही किशोरी के घर में घुस गया.
लेकिन भनक लगते ही किशोरी जग गयी व अपने एक दोस्त को फोन करते हुए किचेन की ओर जाने लगी. आरोपी ने भेद खुलने के डर से पास रखे साबल से किशोरी के सिर के पीछे वार कर दिया. जब वह अचेत हो गयी, तो उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में उसके सिर पर साबल से तब तक वार किया जब तक कि उसने दम नहीं तोड़ दिया. किशोरी की मौत के बाद उसका मोबाइल एक गड्ढे में छिपा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें