30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खूंटी : रनिया से पीएलएफआइ का एरिया कमांडर गिरफ्तार

खूंटी-रांची : पीएलएफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप के बेहद करीबी माने जानेवाले पीएलएफआई के एरिया कमांडर जोहन तोपनो को पुलिस ने रनिया से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से एक देसी पिस्तौल और तीन जिंदा गोलियां भी बरामद की है. एसपी आलोक ने मंगलवार को बेलाहाथी स्थित पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेस […]

खूंटी-रांची : पीएलएफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप के बेहद करीबी माने जानेवाले पीएलएफआई के एरिया कमांडर जोहन तोपनो को पुलिस ने रनिया से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने उसके पास से एक देसी पिस्तौल और तीन जिंदा गोलियां भी बरामद की है. एसपी आलोक ने मंगलवार को बेलाहाथी स्थित पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेस कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीएलएफआई के एरिया कमांडर जोहन तोपनो ने खूंटी और गुमला के सीमा क्षेत्र में आतंक मचा रखा था. उसके खिलाफ रनिया थाना में दो और गुमला जिला के कमडरा थाना में एक मामला दर्ज है.

एसपी ने बताया कि जोहन तोपनो रनिया थाना क्षेत्र के गरई टंगरा टोली क्षेत्र में अपने साथियों के साथ आया हुआ था. इसी सूचना के आलोक में एएसपी अनुराग राज और प्रशिक्षु आइएएस सह तोरपा एसडीपीओ ऋषभ कुमार झा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.

टीम द्वारा चलाये गये छापेमारी अभियान में जोहन तोपनो को गरई टंगरा टोली से गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी निशानदेही पर देसी पिस्तौल और गोलियां भी बरामद की गयी. छापेमारी अभियान में रनिया थाना प्रभारी विनोद राम, हवलदार रामेश्वर सिंह यादव और सशस्त्र बल शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें