28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अनाज कालाबाजारी मामले में संजीत की तलाश कर रही पुलिस

राजस्थान नंबर की ट्रक पर लोड अनाज के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर पुलिस हिरासत में ड्राइवर व खलासी ज्ञानी चौक से कुतुबपुर के बीच संजीव सिंह नामक व्यक्ति ने ट्रक पर लोड करवाया था चावल जब्त किये गये चावल को बुधवार की शाम बाजार समिति गोदाम में कराया गया खाली खगड़िया : […]

  • राजस्थान नंबर की ट्रक पर लोड अनाज के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर पुलिस हिरासत में ड्राइवर व खलासी
  • ज्ञानी चौक से कुतुबपुर के बीच संजीव सिंह नामक व्यक्ति ने ट्रक पर लोड करवाया था चावल
  • जब्त किये गये चावल को बुधवार की शाम बाजार समिति गोदाम में कराया गया खाली
खगड़िया : कालाबाजारी के शक पर मंगलवार की देर रात पुलिस ने राजस्थान नंबर की ट्रक पर लदे लगभग 300 बोरा अनाज जब्त कर लिया. ड्राइवर द्वारा लोड अनाज के संबंध में कोई पुख्ता जवाब नहीं किये देने पर पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पूछताछ में राजस्थान के बारमेर जिले के चांदी गांव निवासी खेताराम के पुत्र मल्ला राम तथा उप चालक आशुराम के पुत्र शेराराम ने बताया कि यह अनाज संजीत सिंह नामक व्यक्ति ने कुतुबपुर में चावल लोड कराया था.
इधर, पुलिस ने मंगलवार की रात ही चावल जब्त किये जाने की सूचना एमओ को दी. इसके बाद एमओ ने चावल की जांच कराकर चावल को बाजार समिति के सरकारी गोदाम में खाली कराया गया. सूत्रों की मानें तो एफसीआइ से एसएफसी गोदाम तक चावल पहुंचाने के बीच अनाज की हेराफेरी नहीं रुक पाने कारण कालाबाजारी का खेल धड़ल्ले से चल रहा है. यह गोरखधंधा एसएफसी के मुख्य संवेदक व डोर स्टेप डिलीवरी संवेदक की मिली भगत से किया जा रहा है.
मालूम हो कि बीते छह जनवरी को 500 बोरा से लदी एक ट्रक चावल को पुलिस ने जब्त किया था. उक्त मामले में नगर थाना पुलिस ने कारोबारी राजेश साह सहित चालक व उप चालक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की थी. एमओ ने कारोबारी राजेश साह के विरूद्ध सरकारी अनाज के हेराफेरी मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
कहते हैं थानाध्यक्ष
मंगलवार की देर रात गश्ती के दौरान राजस्थान नंबर की ट्रक आरजे 04 जीए 8844 पर लदे 300 बोरा सरकारी अनाज को जब्त किया गया. मौके पर से ड्राइवर व खलासी को भी हिरासत में लिया गया. ट्रक चालक के पहचान पर संजीत सिंह नामक कारोबारी की तलाश की जा रही है. एमओ की जांच रिपोर्ट पर तीन लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने की प्रक्रिया अपनायी जा रही है.
रंजीत कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें