32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दवा दुकानदारों ने बंद रखीं दुकानें, परेशान रहे मरीज

खगड़िया : बुधवार जिले के सभी थोक एवं खुदरा दवा दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखी. जिसके कारण मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. दवा के लिये लोग इधर उधर भटकते रहे. मालूम हो गुरुवार से दवा के लिए मरीजों को और परेशानी झेलनी पड़ेगी. इधर बिहार केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन से जुड़े […]

खगड़िया : बुधवार जिले के सभी थोक एवं खुदरा दवा दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखी. जिसके कारण मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. दवा के लिये लोग इधर उधर भटकते रहे. मालूम हो गुरुवार से दवा के लिए मरीजों को और परेशानी झेलनी पड़ेगी. इधर बिहार केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन से जुड़े दुकानदारों ने बैठक की. बैठक की अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष राजीव कुमार ने किया.

उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के आहवान पर बुधवार से 24 जनवरी तक सभी दुकाने बंद रखी जायेगी. उन्होंने कहा कि सात सूत्री मांगों को लेकर दुकानें बंद रखी जा रही है.
इधर मेडिकल दुकानों की बंदी की जानकारी मिलने पर कुछ मरीजों ने पहले ही दवा खरीदकर कर रख लिया था, लेकिन गुरुवार से मरीजों को परेशानी झेलनी पड़ सकती है.
बैठक में संघ के जिला उपाध्यक्ष नवीन कुमार गुप्ता, महासचिव राजू कुमार राजू, संगठन मंत्री मुकेश कुमार, कार्यकारिणी सदस्य सुबोध कुमार, रंजन कुमार रंजन, ओम मेडिकल के सन्नी कुमार, भोला मेडिकल सहित जिले के सभी दवा विक्रेता मौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें