khagaria

  • Jan 17 2020 5:37AM
Advertisement

जिले के 1760 पाठक उपहार पाकर हुए गदगद, प्रभात खबर को कहा थैंक्स

 खगड़िया : प्रभात खबर के पाठकों के बीच गुरुवार को जिले में उपहार का वितरण किया गया. उपहार पाकर पाठकों ने प्रभात खबर को थैंक्यू कहा. पाठकों के बीच उपहार का वितरण जिला मुख्यालय के जेएनकेटी मैदान, मानसी बाजार स्थित कृष्णा टेलिकॉम तथा महेशखूंट में नरेश कुमार चौरसिया द्वारा किया गया. जिले के लगभग 1760 पाठकों के बीच उपहार का वितरण किया गया. पाठकों के बीच मनीष कुमार ने सोने एवं चांदी के सिक्के, बाल्टी, किचन सेट, आयरन, हॉट पॉट सहित अन्य पुरस्कार का वितरण किया. 

 
  सन्हौली निवासी नितीन कुमार को 10 ग्राम चांदी का सिक्का, संगीता देवी को किचन सेट, प्रमिला देवी को आयरन, सोनी कुमारी को बाल्टी सेट मिला. जबकि मानसी में चकहुसैनी निवासी कृष्ण मोहन यादव को 10 ग्राम का चांदी का सिक्का, सोनू कुमार को 5 ग्राम का चांदी सिक्का तथा किशोर कुमार भगत को स्नेक सेट 9 पीस उपहार के रूप में मिला. वहीं मानसी में बुजुर्ग किशोर कुमार को 9 पीस का स्नेक सेट मिला. जिसके बाद बुजुर्ग पाठक ने प्रभात खबर थैंक्स कहकर कार्यक्रम की सराहना की. 
 
   इधर महेशखूंट में कुल्हरिया निवासी राजेश तिवारी को 10 ग्राम चांदी का सिक्का, ऋषिराज को 10 ग्राम चांदी का सिक्का, राजधाम निवासी अशोक सिंह को 10 ग्राम का सिक्का, दयानंद सिंह को आयरन मिला. सभी पाठकों ने प्रभात खबर को थन्यवाद दिया. मालूम हो कि सुपर समर ऑफर 2019 के पाठकों के बीच पुरस्कार का वितरण किया गया. सुबह 10 बजे से 4 बजे शाम तक प्रभात खबर प्रसार के कर्मी मनीष कुमार द्वारा उपहार वितरण 
किया गया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement