39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन नंबर ईंट से हो रहा सात निश्चय के नाला का निर्माण

बेलदौर : प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में चल रहे मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में संबंधित मुखिया एवं वार्ड क्रियान्वयन समिति के मिलीभगत से निर्माण कार्यों में अनियमितता बरती जा रही है. जिससे जन उपयोगी को लेकर बन रहे गली नाली योजना के उपयोगिता पर विपरीत असर पड़ रहा है. प्रखंड क्षेत्र के सकरोहर पंचायत के […]

बेलदौर : प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में चल रहे मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में संबंधित मुखिया एवं वार्ड क्रियान्वयन समिति के मिलीभगत से निर्माण कार्यों में अनियमितता बरती जा रही है. जिससे जन उपयोगी को लेकर बन रहे गली नाली योजना के उपयोगिता पर विपरीत असर पड़ रहा है.

प्रखंड क्षेत्र के सकरोहर पंचायत के वार्ड नंबर 3 तिलाठी गांव में सात निश्चय योजना के तहत श्रवण मुनि के घर से लेकर सुलेन मिस्त्री के घर तक नाला निर्माण किया जा रहा है.
उक्त कार्य में संबंधित कार्य एजेंसी द्वारा बड़े पैमाने पर अनियमितता बरती जा रही है. पोषक क्षेत्र के ग्रामीणों ने बताया कि उक्त कार्यस्थल पर बिना शिलापट्ट लगाये संवेदक द्वारा धड़ल्ले से तीन नंबर ईंट एवं घटिया किस्म के बालू सीमेंट एवं गिट्टी का उपयोग कर निर्माण कार्य किया जा रहा है.
घटिया स्तर से हो रहे निर्माण कार्य से निर्मित नाले कुछ ही दिनों में धराशायी हो सकती है. वही कार्यों में अनियमितता के कारण ग्रामीणों ने काम भी रोक दिया एवं स्थलीय जांच के बाद गुणवत्तापूर्ण कार्य करवाने की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें