28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नये साल में सरकार के आगमन की आहट सुन गांव की गलियों में पहुंचने लगे हाकिम

खगड़िया : नये साल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खगड़िया आगमन की आहट बाद अधिकारियों की दौरा तेज हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नववर्ष के पहले सप्ताह में खगड़िया जिला का दौरा संभावित है. डीएम अनिरुद्ध कुमार के साथ डीडीसी रामनिरंजन सिंह के साथ प्रशासनिक अमला परबत्ता पहुंचा. जहां डीएम ने जिला प्रशासन […]

खगड़िया : नये साल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खगड़िया आगमन की आहट बाद अधिकारियों की दौरा तेज हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नववर्ष के पहले सप्ताह में खगड़िया जिला का दौरा संभावित है.

डीएम अनिरुद्ध कुमार के साथ डीडीसी रामनिरंजन सिंह के साथ प्रशासनिक अमला परबत्ता पहुंचा. जहां डीएम ने जिला प्रशासन के सभी पदाधिकारियों के साथ परबत्ता प्रखंड के केएमडी कॉलेज परिसर का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जगह एवं आवागमन की सुविधा आदि के मुआयना बाद डीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री के स्वागत के लिये खगड़िया जिला प्रशासन पूरी तरह तैयार है.
स्थल चयन का काम चल रहा है. इस क्रम में डीडीसी रामनिरंजन सिंह,गोगरी एसडीओ सुभाषचंद्र मंडल गोगरी एसडीपीओ प्रमोद कुमार झा बीडीओ रविशंकर कुमार परबत्ता थानाध्यक्ष दीपक कुमार मड़ैया थानाध्यक्ष रत्नेश रतन सहित कई विभागों के पदाधिकारी मौजूद रहे.
योजनाओं की समीक्षा के क्रम में डीएम ने लिया क्लास
इस अवसर पर प्रखंड में सरकार के द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न योजनाओं की भी डीएम ने जानकारी ली. उन्होंने कमियों को शीघ्र दूर करने का निर्देश बीडीओ को दिया. बता दें कि जनवरी के पहले सप्ताह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का खगड़िया दौरा प्रस्तावित है. सूत्रों की माने तो 4 जनवरी को मुख्यमंत्री खगड़िया आ सकते हैं. हालांकि जगह निर्धारण को लेकर अधिकारी लगातार माथापच्ची करते दिखे.
बता दें की इस दौरे के क्रम में बिहार सरकार के द्वारा चलाये जा रहे सभी सरकारी योजनाओं का लाभ गांव के लोगों तक पहुंच रहा है या नहीं, इसका निरीक्षण भी मुख्यमंत्री के द्वारा किया जाना है. साथ हीं जिले मे जल जीवन हरियाली अभियान को भी गति प्रदान किया जायेगा, और इसकी तैयारी को लेकर जिला पदाधिकारी अभी से ही सतर्क नजर आ रहे हैं. पदाधिकारी ने परबत्ता गांव स्थित खाईनुमा एक तालाब का भी मुआयना किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें