39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अधिकारी शिक्षकों का कर रहे आर्थिक दोहन

खगड़िया : जिले के शिक्षकों का आर्थिक दोहन किया जा रहा है. शिक्षकों की समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता है. गुरुवार को शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन देकर कहा कि बीते एक वर्ष से हजारों शिक्षकों की समस्याओं का समाधान विभाग के अधिकारी द्वारा नहीं किया जा […]

खगड़िया : जिले के शिक्षकों का आर्थिक दोहन किया जा रहा है. शिक्षकों की समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता है. गुरुवार को शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन देकर कहा कि बीते एक वर्ष से हजारों शिक्षकों की समस्याओं का समाधान विभाग के अधिकारी द्वारा नहीं किया जा रहा है. खुले आम शिक्षकों का आर्थिक दोहन किया जाता है.

शिकायत करने पर शिकायतकर्ता शिक्षकों को प्रताड़ित किया जाता है. अधिकारियों द्वारा आरोप लगाकर वेतन बंद किया जाता है. प्रत्येक प्रखंड में पदाधिकारियों द्वारा दलाल के माध्यम से किसी ने किसी बहाने अवैध उगाही किया जाता है.
उन्होंने एसडीओ को कहा कि उपरोक्त समस्याओं सहित 15 सूत्री मांगों के समर्थन में शिक्षक संघ बिहार के बैनर तले 16 दिसंबर से अनिश्चितकालीन आमरण अनशन किया जायेगा. श्री सिंह ने जिले के शिक्षकों को 16 दिसंबर को 11 बजे दिन में मध्य विद्यालय हाजीपुर उत्तर स्थित पार्क में एकत्रित होने की अपील की है. उन्होंने कहा कि शिक्षकों की जुलूस अनुमंडल कार्यालय होते समाहरणालय स्थित अनशन स्थल पर पहुंचेगी.
मौके पर पूर्व प्राचार्य डॉ. उमेश प्रसाद सिंह एवं स्वराज्य अभियान के विजय कुमार सिंह, युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह, जन अधिकार पार्टी युवा परिषद के प्रदेश सचिव निलेश कुमार यादव, ग्रामीण अवकाश प्राप्त शिक्षक नरेश सिंह, फूलो सिंह, देवेन्द्र यादव, नागेश्वर यादव, महेन्द्र सिंह, उमाकांत, प्रियरंजन शर्मा, किशोरी मिस्त्री, मिथलेश सिंह, रजनीश कुमार, जवाहर, राजेंद्र सिंह, लक्ष्मीकांत सिंह, युवा शक्ति के जिला महासचिव राजेश यादव, इंकू सिंह, छोटेलाल कुशवाहा आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें