37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिट्टी लदा ट्रक पलटा, युवक की दबकर मौत, एनएच 31 किया जाम

पसराहा : थाना क्षेत्र एवं पुलिस जिला नवगछिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र भगवान पेट्रोल पंप व नारायणपुर चौक के बीच एनएच 31 पर बुधवार की सुबह भागलपुर की ओर से गिट्टी से लदे अनियंत्रित ट्रक के पलटने से सर्विस रोड पर जा रहे खगड़िया के युवक की मौत हो गयी, तथा एक […]

पसराहा : थाना क्षेत्र एवं पुलिस जिला नवगछिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र भगवान पेट्रोल पंप व नारायणपुर चौक के बीच एनएच 31 पर बुधवार की सुबह भागलपुर की ओर से गिट्टी से लदे अनियंत्रित ट्रक के पलटने से सर्विस रोड पर जा रहे खगड़िया के युवक की मौत हो गयी, तथा एक घायल हो गया.

पसराहा थाना सतीशनगर निवासी प्रकाश सिंह का 25 वर्षीय पुत्र छात्र रूपेश कुमार सिंह की मौत होने के अलावा उनके चाचा मनोज सिंह घायल हो गये. रुपेश कुमार अपने चाचा के साथ मधुरापुर बाजार दूध का रुपया लेने साइकिल से जा रहा था. रुपेश कुमार बीए पास कर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था.
सूचना मिलने पर भवानीपुर पुलिस की गश्ती टीम ने पहुंच कर थानाध्यक्ष नीरज कुमार को सूचित किया. घायल को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. इधर, ट्रक का चालक व उपचालक मौके से फरार हो गया था .तबतक में घटना की जानकारी घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूरी पर मृतक के गांव सूचना मिलने पर लोगों का जुटना शुरू हुआ .
आक्रोशित लोगों ने मुआवजे सहित अन्य मांगों को लेकर एनएच 31 को जाम कर प्रदर्शन किया. थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने क्रेन को मंगा कर ट्रक के नीचे से शव को बाहर निकलवाया. जाम की सूचना पर बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर एनएस चौहान सहित बिहपुर, झंडापुर पुलिस पहुंच कर आक्रोशित लोगों को काफी समझाया.
लेकिन परिजन व ग्रामीण का गुस्सा सङक पर अनियंत्रित होकर ट्रक चालक पर गुस्सा रहा था .परिजनों व ग्रामीण को पुलिस के साथ सौढ़ उत्तरी सतीशनगर के पूर्व पृथ्वीचन्द्र सिंह ,मुखिया प्रतिनिधि प्रीतम मिश्रा, पंकज सिंह, नीतू सिंह ने काफी समझाया.
तब तीन घंटे बाद इंस्पेक्टर के आश्वासन मिलने पर जाम तोड़ा गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया भेजा गया. बीरबन्ना चौक से लेकर देवठा तक जाम लगा रहा. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था. घटना के बाद सांत्वना देने सौढ उत्तरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि पवन सिंह पहुंचे. वहीं पीड़ित के परिजन को कबीर अंत्येष्टि योजना मद से तीन हजार रुपये दिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें