30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोरी की छह मोटरसाइकिल के साथ पांच शातिर गिरफ्तार

चौथम : पुलिस ने बुधवार को सरैया गांव सहित अन्य जगहों पर छापेमारी कर छह बाइक को बरामद किया है, जबकि पांच आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. हालांकि अब भी चोरी का मास्टरमाइंड फरार बताया जा रहा है. चौथम थाना क्षेत्र के सरैया गांव से बाइकें बरामद की गयी हैं. चौथम थानाध्यक्ष […]

चौथम : पुलिस ने बुधवार को सरैया गांव सहित अन्य जगहों पर छापेमारी कर छह बाइक को बरामद किया है, जबकि पांच आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. हालांकि अब भी चोरी का मास्टरमाइंड फरार बताया जा रहा है. चौथम थाना क्षेत्र के सरैया गांव से बाइकें बरामद की गयी हैं. चौथम थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि चोरी की बाइक को करुआमोड़ में बेचा जा रहा था. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी में सफलता हाथ लगी है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार को चोर द्वारा करुआमोड़ में एक बाइक बेची जा रही थी. सूचना मिलने पर पुलिस ने छानबीन किया. छानबीन में चोरी की बाइक का मामला आया. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की तो चौंकाने वाले खुलासा हुआ. पांच बाइक सरैया गांव से बरामद की गयी.
इसमें एक बाइक पोखर से पुलिस ने निकाला. चोरी की एक बाइक खरैता गांव निवासी कमल किशोर सिंह के घर से बरामद की गयी है. चोरी में शामिल तीन शातिरों को भी गिरफ्तार किया गया. इसमें सरैया गांव के गुलशन कुमार, अलौली निवासी शैलेश यादव एवं पौरा निवासी अंकित कुमार हैं. शैलेश एवं अंकित का ननिहाल सरैया है.
दोनों चोर ननिहाल में ही रहते हैं. इसके अलावा सरैया निवासी अमरेश कुमार एवं खरैता गांव के कमल किशोर सिंह को भी पुलिस ने चोरी की बाइक से साथ गिरफ्तार किया. इस घटना का मास्टर माइंड सरैया निवासी अमर उर्फ बादल एवं राजेश यादव फरार हैं. सभी गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि चोरों ने बाइक की चोरी चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र, मानसी थाना क्षेत्र, महेशखूंट, अलौली एवं सौर बाजार थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें