27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चौबीस घंटे बाद भी मुखिया के घर गोलीबारी मामले में मुख्य आरोपित की नहीं हुई गिरफ्तारी

गोगरी : महेशखूंट थाना क्षेत्र के महेशखूंट पंचायत के मुखिया सह मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष ममता देवी के घर पर रविवार की देर रात अपराधियों ने मुखिया पति राजेश कुमार पर फायरिंग की थी. फायरिंग किये जाने के मामले के 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी महेशखूंट पुलिस के द्वारा किसी […]

गोगरी : महेशखूंट थाना क्षेत्र के महेशखूंट पंचायत के मुखिया सह मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष ममता देवी के घर पर रविवार की देर रात अपराधियों ने मुखिया पति राजेश कुमार पर फायरिंग की थी. फायरिंग किये जाने के मामले के 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी महेशखूंट पुलिस के द्वारा किसी अपराधी की गिरफ़्तारी नहीं की गयी है. इसके कारण मुखिया के परिजन भयभीत हैं.

एक नामजद पांच अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी : गोलीबारी की घटना के बाद महेशखूंट की मुखिया ममता देवी के पति राजेश कुमार ने महेशखूंट थाना में आवेदन देकर महेशखूंट पंचायत के वार्ड संख्या छह के प्रमोद पासवान के पुत्र बिहारी पासवान सहित पांच अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी करायी है.
पुलिस ने राजेश कुमार के आवेदन पर कांड संख्या 151/19 दर्ज किया है. जहां महेशखूंट पुलिस गोगरी डीएसपी पीके झा व सर्किल इंस्पेक्टर दीपक कुमार के निर्देश पर लगातार अपराधी बिहारी पासवान की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
महेशखूंट में बढ़ा बिहारी पासवान का आतंक :
महेशखूंट में दो माह से बिहारी पासवान का आतंक काफी बढ़ गया है. इससे स्थानीय लोग सहित दुकानदार काफी त्रस्त रहते हैं. इतना ही नहीं बिहारी पासवान जबरन दुकानदारों से रंगदारी के रूप में पैसे और कपड़े की वसूली करता है और दुकानदार के द्वारा पैसे मांगने पर हथियार दिखाकर बिहारी पासवान के द्वारा गोली मारने की धमकी भी दी जाती है. इससे लोगों में भय का माहौल बना हुआ है.
गोली मारने के दो माह बाद हुई प्राथमिकी : 13 सितंबर को महेशखूंट निवासी संजय चौरसिया को आधे दर्जन से अधिक की संख्या में अपराधियों ने जानलेवा हमला कर गोली मारकर घायल कर दिया था. उसका इलाज बेगूसराय के निजी क्लिनिक में किया जा रहा था. जहां महेशखूंट थानाध्यक्ष की लापरवाह रवैये के कारण संजय चौरसीय के फर्द ब्यान पर महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने दो माह बाद नौ नवंबर को महेशखूंट थाना में कांड संख्या 150/19 दर्ज किया है.
अपराधियों की गिरफ़्तारी नहीं होने से सहमा है मुखिया का परिवार : महेशखूंट की मुखिया ममता देवी सहित उनका पूरा परिवार अपराधी बिहारी पासवान के द्वारा राजेश पर गोलीबारी करने के बाद चौबीस घंटे बाद भी बिहारी की गिरफ़्तारी नहीं होने से दहशत में हैं. वहीं महेशखूंट पुलिस अपराधी के ठिकाने पर छापेमारी करने के लिए सिर्फ अंधेरे में ही तीर चला रही है.
महेशखूंट के मुखिया ममता देवी के घर गोलीबारी व उनके पति राजेश कुमार पर जानलेवा हमला करने के मामले में मुखिया पति के आवेदन पर बिहारी पासवान सहित पांच अज्ञात के खिलाफ महेशखूंट थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस बिहारी और उनके सहयोगी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही बिहारी पासवान को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजेगी.
पीके झा, डीएसपी, गोगरी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें