29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस अपराधियों को जल्द करे गिरफ्तार नहीं तो होगा आंदोलन

चौथम : प्रखंड के पंचायत सरकार भवन परिसर में मंगलवार को मुखिया संघ की बैठक हुई. बैठक में भाग ले रहे मुखिया पप्पू मार्केंडेय सहित सभी मुखिया ने महेशखूंट मुखिया ममता देवी के घर पर की गयी फायरिंग की निंदा की. उन्होंने कहा कि मुखिया की जानमाल की रक्षा के लिए सुरक्षा दी जाय. उन्होंने […]

चौथम : प्रखंड के पंचायत सरकार भवन परिसर में मंगलवार को मुखिया संघ की बैठक हुई. बैठक में भाग ले रहे मुखिया पप्पू मार्केंडेय सहित सभी मुखिया ने महेशखूंट मुखिया ममता देवी के घर पर की गयी फायरिंग की निंदा की. उन्होंने कहा कि मुखिया की जानमाल की रक्षा के लिए सुरक्षा दी जाय. उन्होंने कहा कि अपराधियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार नहीं करती है, तो मुखिया संघ द्वारा आंदोलन किया जायेगा.

वहीं रोहियार पंचायत के मुखिया विजेंद्र यादव ने कहा कि पीओ की कार्यशैली व लापरवाही के कारण पूरे प्रखंड में मनरेगा कार्य ठप पड़ा हुआ है. कहा कि इस मामले में डीएम एवं डीडीसी से भी लिखित शिकायत की गयी. फिर भी पीओ के कार्यशैली में कोई बदलाव नहीं हुआ. पीओ के मनमानी के कारण पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को राशि का भी भुगतान नहीं किया जा रहा है.
वहीं दूसरी ओर मुखिया प्रतिनिधि सह पूर्व प्रमुख नरेश प्रसाद बादल ने कहा कि प्रखंड में पूरी तरह से जल जीवन हरियाली जैसे महत्वपूर्ण योजना पूरी तरह फेल है. मुखिया संघ ने कहा कि अगर पीओ को जल्द नहीं हटाया गया तो जिले में आंदोलन होगा. बैठक में मुखिया संजय कुमार सिंह, भोला चौधरी, मुखिया प्रतिनिधि नवीन कुमार, मुखिया ब्रिजमाला देवी, जनक नन्दनी देवी, राधा देवी आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें