36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खगड़िया-जलकौड़ा-बखरी पथ पर परिचालन ठप

खगड़िया : बस ड्राईवर के साथ गाली-गलौज व मारपीट के आरोपीयों पर कार्रवाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. एक ओर जहां बस/ऑटो ड्राइवर ने वाहनों का परिचालन ठप कर दिया. वहीं दूसरी ओर गुरुवार को पीड़ित ड्राइवर के साथ-साथ बस मालिकों ने एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई. बेला सिमरी निवासी […]

खगड़िया : बस ड्राईवर के साथ गाली-गलौज व मारपीट के आरोपीयों पर कार्रवाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. एक ओर जहां बस/ऑटो ड्राइवर ने वाहनों का परिचालन ठप कर दिया. वहीं दूसरी ओर गुरुवार को पीड़ित ड्राइवर के साथ-साथ बस मालिकों ने एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई.

बेला सिमरी निवासी पीड़ित बस ड्राइवर विक्रम कुमार ने एसपी मीनू कुमारी को आवेदन देकर अपनी व्यथा सुनाई तथा न्याय की गुहार के साथ-साथ उनके साथ दुर्व्यवहार करने वाले दाननगर निवासी कुछ लोगों पर कार्रवाई की मांग की. एसपी से मुलाकात के बाद पीड़ित ड्राईवर व बस मालिक गुड्ड झा, कुणाल सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के द्वारा दोषियों पर कार्रवाई किये जाने का भरोसा दिलाया गया.
वाहनों का परिचालन ठप रहने से यात्री परेशान : जानकारी के मुताबिक बीते आठ अक्तूबर को बेला गांव के ड्राइवर विक्रम कुमार के साथ दाननगर स्थित बखरी बस स्टैण्ड में कुछ लोगों ने गाली-गलौज व मारपीट की. एसपी को दिये आवेदन में इन्होंने चलान छीन लेने की भी बातें कही है.
इधर इस घटना के विरोध में बुधवार को दोपहर बाद से ही खगड़िया-जलकौड़ा-बखरी पथ पर वाहन चलाने वाले अधिकांश बस व ऑटो ड्राइवर ने वाहनों का परिचालन ठप कर दिया. गुरुवार को भी ड्राइवरों व बस/ऑटो मालिकों का विरोध जारी रहा. वाहनों का परिचालन बंद हो जाने के कारण यात्री दिनभर परेशान रहे. यात्रियों को पैदल यात्रा करने को मजबूर होना पड़ा.
कहते हैं पीड़ित चालक : पीड़ित बस ड्राइवर विक्रम कुमार ने कहा कि आठ अक्टूवर को दाननगर बस स्टैण्ड पर सोनू सिंह एवं सन्नी सिंह के द्वारा उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई.उस दौरान उनसे चलान की राशि भी छीन ली गई.आज उन्होंने एसपी को आवेदन देकर उक्त घटना की पूरी जानकारी के साथ न्याय की गुहार लगाई है.
कार्रवाई होने के बाद ही शुरू होगा परिचालन
स्थानीय कुछेक लोगों के द्वारा दाननगर बस स्टॉप/स्टैण्ड पर आए दिन बस/टैम्पों स्टॉफ के साथ गाली-गलौज,मारपीट व अवैध उगाही की जाती है. बुधवार को भी उनके बस ड्राइवर के साथ र्दुव्यवहार किया गया.जिस बिरोध में आधे दर्जन से अधिक बस सहित करीब 40-50 टैम्पों का परिचालन खगड़िया-गंगौर पथ पर बंद हो गया है. दोषियों पर कार्रवाई तथा बस स्टॉफ को सुरक्षा मिलने के बाद ही वे लोग अपने वाहन चलाएंगे.
कुणाल सिंह, बस मालिक
आवेदन मिलने पर होगी कार्रवाई
खगड़िया-बखरी पथ पर वाहनों का परिचालन ठप होने अथवा ड्राइवर के साथ मारपीट व गाली-गलौज किये जाने की सूचना उन्हें नहीं मिली है. पीड़ित ड्राइवर या फिर बस मालिक की तरफ से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने पर इस मामले की जांच व दोषीयों पर कार्रवाई की जाएगी.
अविनाश चंद्र, नगर थानाध्यक्ष

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें