34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दिन पूर्व गोगरी से गायब बच्ची का शव बरामद

गोगरी : थाना क्षेत्र के गोगरी पंचायत के ब्राह्मण टोला से दो दिन पूर्व गायब हुई रामजी दूबे की पुत्री रक्षा कुमारी (7 वर्ष) का शव गुरुवार की सुबह बरामद किया गया. ब्राह्मण टोला स्थित जीएन बांध किनारे पानी से भरे गड्ढे से बरामद किया गया. इसकी सूचना गोगरी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह को दी […]

गोगरी : थाना क्षेत्र के गोगरी पंचायत के ब्राह्मण टोला से दो दिन पूर्व गायब हुई रामजी दूबे की पुत्री रक्षा कुमारी (7 वर्ष) का शव गुरुवार की सुबह बरामद किया गया. ब्राह्मण टोला स्थित जीएन बांध किनारे पानी से भरे गड्ढे से बरामद किया गया.

इसकी सूचना गोगरी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह को दी गयी. जिसके बाद गोगरी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया. शव मिलने की सूचना से परिजनों के बीच कोहराम मच गया. घटनास्थल पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. बताया जाता है कि विगत आठ सितम्बर रक्षा कुमारी गायब हो गयी थी.
काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का पता नहीं चला तो इसकी सूचना गोगरी थाना में दी गयी. स्थानीय लोगों ने गुरुवार की सुबह पानी से भरे गड्ढे में बच्ची का शव देखा. घटना के बाद मृतक के परिजन के लिखित आवेदन पर गोगरी थाना में यूडी केस दर्ज किया गया है. मौके पर गोगरी के मुखिया शांति देवी और मंजेश कुमार यादव ने पहुंचकर पीड़ित परिजन को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें