Advertisement

khagaria

  • Sep 20 2019 8:10AM
Advertisement

वाहन चेकिंग में शराब के साथ तीन गिरफ्तार

 पसराहा : पुलिस ने बुधवार की देर शाम वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक से दो बोतल शराब बरामद किया है. पुलिस ने बाइक पर सवार तीन आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रतन ने बताया कि बुधवार देर शाम अगुवानी महेंशखुंट सड़क मार्ग पर  गमधट्टा मोड़ के पास वाहन चेकिंग की जा रही थी. 

 
बाइक सवार तीन लोगों की तालाशी लेने पर बाइक से दो बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया.  तीनों बाइक सवार आरोपित भागने लगे. पुलिस की तत्परता से तीनों को पकड़ा गया.  गिरफ्तार अररिया निवासी शंभू यादव पर खरीक थाना में अपहरण का मामला दर्ज है. उन्होंने बताया कि तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
 
शराब बरामदगी मामले में पांच पर प्राथमिकी
चौथम. नवादा गांव के बहियार से पुलिस ने आठ काटून शराब बरामदगी मामले में पुलिस ने नवादा गांव के पांच युवकों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. थानाध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि जिस खेत से शराब बरामद किया गया, उस खेत के मालिक नागो सिंह के पुत्र राजेश सिंह उर्फ डिब्बा, मनोहर सिंह का पुत्र प्रभात कुमार, छेदी सिंह का पुत्र रुपेश कुमार, बरुण सिंह का पुत्र मंटूश कुमार सिंह उर्फ आर्यन, दशरथ सिंह का पुत्र राकेश कुमार सिंह के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. कांड संख्या 216/19 दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement