38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खगड़िया को सुखाड़ क्षेत्र घोषित नहीं किया, तो होगा आंदोलन

खगड़िया : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के तत्वाधान में अनुमंडल के समक्ष किसान खेतिहर मजदूरों ने धरना प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन के बाद सभा आयोजित की गयी. सभा की अध्यक्षता रामविलाश वर्मा ने की. सभा को संबोधित करते हुए सीपीआई (एम) जिला सचिव संजय कुमार ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने काश्मीर में […]

खगड़िया : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के तत्वाधान में अनुमंडल के समक्ष किसान खेतिहर मजदूरों ने धरना प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन के बाद सभा आयोजित की गयी. सभा की अध्यक्षता रामविलाश वर्मा ने की. सभा को संबोधित करते हुए सीपीआई (एम) जिला सचिव संजय कुमार ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने काश्मीर में धारा 370 एवं 35ए हटाकर देश की एकता की राजनीति के तहत स्वतंत्रता संग्राम की गंगा, यमुना, संस्कृती एवं आपसी भाईचारे को ही समाप्त कर दिया.

उन्होंने केंन्द्र सरकार की नई केन्द्रीय मोटर वाहन अधिनियम लागूकर आम जनता को गंभीर परेशानियों में धकेल दिया है. जममू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला जैसे लोगों को केद्र की सरकार जेल में डाल दिया है.
देश बचाने के लिए किसानों व मजदूरों की एकता आवश्यक है. जिला सचिव मंडल के सदस्य जगदीश चन्द्र बसु ,उपेन्द्र महतो,सुरेन्द्र प्रसाद महतो, जिला कमेटी सदस्य केदार नारायण आजाद, डीवाईआई के जिलाध्यक्ष रजनीश कुमार,राजकिशोर राम,अनिल वर्मा,मानसी लोकल कमेटी के कार्यकारी सचिव राजगीर सिंह, चौथम लोकल कमेटी सचिव ललन प्रसाद, जनवादी महिला समिति की जिलामंत्री नीतू देवी सहित कार्यकर्ताओ ने भी सभा को संबोधित किया. खगड़िया जिला को सुखाड़ क्षेत्र घोषित करने की मांग की गयी.बासगीत पर्चा, गिरती कानून व्यवस्था के खिलाफ आन्दोलन करने का आह्वान किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें