25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चांदपुर टिकापट्टी गांव में महिला की गला मरोड़ कर हत्या, पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी

समेली : पोठिया ओपी क्षेत्र के पश्चिमी चांदपुर पंचायत के चांदपुर टिकापट्टी गांव में महिला की हत्या गला मरोड़कर कर दी गयी है. महिला बुधवार की शाम पड़ोस में गयी थी. लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटी. रात में परिजनों के खोजबीन पर महिला का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. […]

समेली : पोठिया ओपी क्षेत्र के पश्चिमी चांदपुर पंचायत के चांदपुर टिकापट्टी गांव में महिला की हत्या गला मरोड़कर कर दी गयी है. महिला बुधवार की शाम पड़ोस में गयी थी. लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटी. रात में परिजनों के खोजबीन पर महिला का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. परिजनों ने गला मरोड़कर हत्या किये जाने की जानकारी पुलिस को दी है.

पोठिया ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुटी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार समेली प्रखंड क्षेत्र के चांदपुर टिकापट्टी गांव के वार्ड संख्या तीन में बुधवार की रात्रि 40 वर्षीय महिला रजिया देवी पति बौकू ऋषि की बांस के जलावन में शव बरामद हुआ है. मृतक का पुत्र हिटलर ऋषि एवं जितेंद्र ऋषि ने अपने फर्द बयान में बताया है कि मेरी मां रजिया देवी बुधवार की शाम चार बजे पड़ोस के जितनी देवी के यहां गयी थी.
उसके बाद रात्रि में संदिग्ध अवस्था में सड़क के किनारे बांस के जलावन से शव बरामद हुआ. टिकापट्टी गांव के सदानंद साह तिरासी टोला निवासी ओर जितनी देवी के इशारों पर तीन चार अन्य लोगों के द्वारा मेरी मां की हत्या गला मरोड़कर की है. घटना की जानकारी पोठिया ओपी पुलिस को परिजनों ने दुरभाष पर दिया.
सूचना मिलते ही पोठिया ओपी थानाध्यक्ष दीपनारायण यादव, सअनि दिनेश चौधरी, अरुण कुमार सिंह सहित पुलिस बल सदलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. पश्चिमी चांदपुर पंचायत के मुखिया किरण देवी ने मृतक के परिजनों को दाहसंस्कार के लिए दो हजार रुपये आर्थिक मदद किया गया. घटना को लेकर चांदपुर टिकापट्टी गांव में हत्या के मामले को लेकर भय व्याप्त है. परिवार में मातम पसरा है.
पोठिया ओपी थानाध्यक्ष दीपनारायण यादव ने बताया कि महिला का संदिग्ध अवस्था में बांस के जलावन में शव बरामद हुआ है. पुत्र के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. घटना गला मरोड़ कर हत्या की गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा.
सैकड़ों लीटर शराब की नष्ट, तीन गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें