36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खगड़िया : मनचले ने छात्रा से छेड़खानी की, विरोध करने पर पीटा

गोगरी (खगड़िया) : थाना क्षेत्र के मुश्कीपुर में शनिवार की सुबह पांच बजे मॉर्निंग वाक कर रही छात्राओं के साथ दो युवकों ने हथियार दिखा कर छेड़खानी की. छात्रा की ओर से विरोध करने पर मनचले युवकों ने बेल्ट से पिटाई कर दी. घटना शनिवार के सुबह मुश्कीपुर बगीचे में पांच बजे की है. घटना […]

गोगरी (खगड़िया) : थाना क्षेत्र के मुश्कीपुर में शनिवार की सुबह पांच बजे मॉर्निंग वाक कर रही छात्राओं के साथ दो युवकों ने हथियार दिखा कर छेड़खानी की. छात्रा की ओर से विरोध करने पर मनचले युवकों ने बेल्ट से पिटाई कर दी.

घटना शनिवार के सुबह मुश्कीपुर बगीचे में पांच बजे की है. घटना की सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले मुश्कीपुर बगीचे में आधा दर्जन मनचले भाग निकले. इधर पीड़ित छात्रा ने गोगरी थाना में आवेदन देकर थाना क्षेत्र के गोरैया बथान निवासी किशन मंडल का पुत्र सचिन कुमार और एक अन्य पर छेड़खानी करने का मामला दर्ज कराया है. शनिवार की सुबह करीब पांच बजे गोगरी थाना क्षेत्र के मुश्कीपुर निवासी दो छात्राएं बगीचा में टहल रही थी.

इसी दौरान मुश्कीपुर बगीचा में सुनसान जगह पाकर गोरैया बथान निवासी किशन मंडल का पुत्र सचिन कुमार और एक अन्य मनचलों ने छात्राओं को हथियार दिखा कर पहले डराया धमकाया. इसके बाद अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए छेड़खानी की. लड़कियों ने इसका विरोध किया, तो मनचलों ने बेल्ट से पिटाई कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें