34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चिमनी पर जेसीबी पलटा चालक की मौत, आक्रोश

अलौली : थाना क्षेत्र के सिमराहा गांव स्थित चिमनी पर बुधवार को जेसीबी पलटने से जोगिया सहसी पंचायत निवासी फागू चौधरी के 24 वर्षीय पुत्र रामविनय चौधरी नामक चालक की मौत हो गयी. जेसीबी चालक चिमनी परिसर में मिट्टी काट रहा था. जेसीबी अनियंत्रित होकर पल्टी खा गयी, जिसमें उसकी मौत हो गयी. घटना की […]

अलौली : थाना क्षेत्र के सिमराहा गांव स्थित चिमनी पर बुधवार को जेसीबी पलटने से जोगिया सहसी पंचायत निवासी फागू चौधरी के 24 वर्षीय पुत्र रामविनय चौधरी नामक चालक की मौत हो गयी. जेसीबी चालक चिमनी परिसर में मिट्टी काट रहा था. जेसीबी अनियंत्रित होकर पल्टी खा गयी, जिसमें उसकी मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक चालक के परिजन आक्रोशित हो गये. चिमनी मालिक ने मामला मैनेज का प्रयास किया.

चिमनी मालिक ने मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता लगभग तीन लाख देने का आश्वासन दिया. मालूम हो कि थाना क्षेत्र के जोगिया सहसी पंचायत निवासी फागू चौधरी के 24 वर्षीय पुत्र रामविनय चौधरी सिमराहा स्थित चिमनी पर वर्षों से जेसीबी चलाता था. मिट्टी काटने के दौरान चालक रामविनय चौधरी की मौत हो गयी. मालूम हो कि इस तरह की घटना को लेकर मृतक के गांव में चर्चा का बाजार गरम है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.
कहते हैं चिमनी मालिक
हरपुर निवासी चिमनी मालिक सुधीर भगत ने बताया कि मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता लगभग तीन लाख दिया जायेगा.उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की उपस्थिति में मामला का मैनेज किया गया है.
कहते हैं थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष संजय विश्वास ने बताया कि जेसीबी पलटने से चालक घायल होने की सूचना मिली है. परिजनों द्वारा इलाज के लिए बाहर ले जाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें