36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संदिग्ध परिस्थिति में ट्रक चालक की मौत

कोढ़ा : कोढ़ा थाना क्षेत्र के गेड़ाबाड़ी पेट्रोल पंप के समीप ट्रक के कैबिन में रखे शव से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों ने देखा कि चालक का शव पड़ा हुआ है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना कोढ़ा थाना पुलिस को दिया. जानकारी मिलते ही कोढ़ा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी तथा […]

कोढ़ा : कोढ़ा थाना क्षेत्र के गेड़ाबाड़ी पेट्रोल पंप के समीप ट्रक के कैबिन में रखे शव से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों ने देखा कि चालक का शव पड़ा हुआ है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना कोढ़ा थाना पुलिस को दिया. जानकारी मिलते ही कोढ़ा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी तथा मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गेड़ाबाड़ी समीप पैट्रोल पंप पर खड़ी ट्रक से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोग व पैट्रोल पंप कर्मियों ने ट्रक के कैबिन में झांका तो उसमे शव दिखायी दिया. इस बात की जानकारी स्थानीय लोगों ने कोढ़ा थानाध्यक्ष को दिया.
जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा मामले में तफ्तीश आंरभ कर दिया. थानाध्यक्ष के निर्देश पर पुलिस बल ने ट्रक के गेट को खोला तो देखा तो चालक मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. पुलिस ने मृतक के शव को बाहर निकाला गया एवं मृत पड़े ट्रक चालक के पैकेट का तलाशी ललिया.
शव के पास से बरामद आधार कार्ड एवं मोबाइल से ट्रक चालक की पहचान भागलपुर खजुरिया निवासी सुनील कुमार महतो पिता मुनीलाल महतो के रूप में किया है. पुलिस ने घटना की जानकारी के मालिक एवं परिवार को सूचना दे दिया गया है. पुलिस ने ट्रक ऑनर से भी बात की. उसके बाद पुलिस शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.
गोवाहाटी से सामान लेकर जा रहा था कोलकता
थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि उसके ट्रक मालिक से बात करने पर उसने बताया कि चालक सुनील बीते 11 मार्च को गुवाहाटी से सामान लेकर कोलकाता जा रहा था, जो भाया भागलपुर होते हुए जाना था. अचानक शुक्रवार को चालक ने मोबाइल पर बताया कि उसके बेटे की तबीयत खराब हो गयी है जिसे वह पूर्णिया में दिखा रहा है. उसके बाद से उसका संपर्क नहीं हो पाया.
थानाध्यक्ष ने कहा कि मृतक चालक कि मौत दो-तीन दिन पहले ही हो गयी है. मौत की वजह क्या है यह तो पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा. घटना बाबत मृतक के परिजन के बयान पर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जूट गयी है.
लोस चुनाव: खगड़िया के 98 बूथ नक्सल प्रभावित घोषित
खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सभी नक्सल प्रभावित व संवेदनशील बूथों पर तैनात रहेंगे अर्द्धसैनिक बल
जिले के अलौली प्रखंड क्षेत्र के अधिकांश नक्सल प्रभावित बूथ, बेलदौर के मतदान केंद्र भी संवेदनशील
जिला के अधीन पड़ने वाले लोकसभा के कुल 1102 मतदान केंद्रों में से मात्र 71 सामान्य श्रेणी के
जिले के नक्सल प्रभावित 98 बूथ के अलावा 933 मतदान केंद्र संवेदनशील/अतिसंवेदनशील
एसपी ने अपर पुलिस महानिदेशक को भेजी रिपोर्ट, फिलहाल एक कंपनी फोर्स खगड़िया पहुंची

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें