27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खगड़िया : गायक छैला बिहारी के घर पर फायरिंग

खगड़िया : मशहूर लोक गायक सुनील छैला बिहारी के घर हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोल दिया. अपराधियों ने कई चक्र गोलियां भी चलायीं. सुनील छैला बिहारी के भाई सुशील बिहारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. सुशील बिहारी के अनुसार, घर में लूटपाट भी की गयी. उन्होंने बताया कि अपराधी ब्रीफकेस लेकर चले गये, […]

खगड़िया : मशहूर लोक गायक सुनील छैला बिहारी के घर हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोल दिया. अपराधियों ने कई चक्र गोलियां भी चलायीं. सुनील छैला बिहारी के भाई सुशील बिहारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. सुशील बिहारी के अनुसार, घर में लूटपाट भी की गयी.
उन्होंने बताया कि अपराधी ब्रीफकेस लेकर चले गये, जिसमें 90 हजार रुपये का नेकलेस और 53 हजार रुपये थे. हालांकि, पुलिस ने लूटपाट की पुष्टि नहीं की है. सुशील बिहारी ने पुलिस को दिये गये आवेदन में कहा है कि मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव लगभग दो दर्जन अपराधियों के साथ दीपावली की रात उसके घर पर आया और फायरिंग की. बदमाशों ने सुशील बिहारी एवं उसके भतीजे शुभम को राइफल के कुंदे से पीटा भी. इसके बाद अपराधी गोली चलाते हुए भा गये.
सुशील बिहारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोली के कई खोखे भी बरामद किये हैं. पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें