31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खगड़िया : एडीएम ने की एचएम और दो शिक्षकों को हटाने की अनुशंसा

शिवाधीन महावीर इंटर विद्यालय की जांच कर एडीएम ने डीएम को सौंपी रिपोर्ट वित्तीय अनियमितता की भी बातें जांच में आयी सामने खगड़िया : बीते कुछ दिनों से चर्चा के केंद्र में रहे चौथम प्रखंड स्थित शिवाधीन इन्टर विद्यालय की जांच पूरी हो गयी है. एडीएम शत्रुन्जय मिश्रा ने उक्त विद्यालय के एचएम सहित एक […]

शिवाधीन महावीर इंटर विद्यालय की जांच कर एडीएम ने डीएम को सौंपी रिपोर्ट
वित्तीय अनियमितता की भी बातें जांच में आयी सामने
खगड़िया : बीते कुछ दिनों से चर्चा के केंद्र में रहे चौथम प्रखंड स्थित शिवाधीन इन्टर विद्यालय की जांच पूरी हो गयी है. एडीएम शत्रुन्जय मिश्रा ने उक्त विद्यालय के एचएम सहित एक अन्य शिक्षिका पर लगे भ्रष्टाचार व मनमानी के आरोपों की जांच पूरी कर अपनी रिपोर्ट डीएम को सौंप दी. सूत्र के मुताबिक एडीएम श्री मिश्रा के जांच में शिवाधीन महावीर इन्टर विद्यालय में राशि के गोलमाल सहित अन्य गंभीर बातें सामने आयी है.
एडीएम ने विद्यालय के एचएम जयकुमार यादव सहित शिक्षिका रेणु कुमारी को इस विद्यालय से हटाने की अनुशंसा अपनी रिपोर्ट में की है.
साथ ही एडीएम ने विद्यालय में सीसीटीवी लगाने की भी अनुशंसा की है. उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व ही शिवाधीन महावीर इंटर विद्यालय का एक बीडीओ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में एचएम की मौजूदगी में विद्यालय की एक शिक्षिका तथा दूसरे पक्ष के बीच गाली-गलौज तथा मारपीट होता दिख रहा था.
मामला डीएम तक पहुंचने के बाद जांच के आदेश जारी किये थे. सूत्र बताते हैं कि उक्त विद्यालय पहुंचकर एडीएम ने विद्यालय में उपलब्ध अभिलेखों की जांच सहित वहां लोगों से पूछताछ की थी. एडीएम के इस जांच वित्तीय अनियमितता, आपसी रंजिश सहित अन्य बातें सामने आयी थी. इधर सूत्र बताते हैं कि एडीएम के जांच रिपोर्ट के आधार पर डीएम अनिरुद्ध कुमार ने डीइओ को कार्रवाई करते हुए उनसे अनुपालन प्रतिवेदन मांगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें